×

पत्नी का था अवैध संबंध: पति ने की ये हरकत, फिर हुआ फरार

सरकार द्वारा अपराध पर लगाम लगाने के चाहे जितने बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हो, लेकिन उसके बाद भी अपराध कम नहीं हो रहे है।

Newstrack
Published on: 13 Sep 2020 12:33 PM GMT
पत्नी का था अवैध संबंध: पति ने की ये हरकत, फिर हुआ फरार
X
पत्नी का था अवैध संबंध: पति ने की ये हरकत, फिर हुआ फरार (social media)

रायबरेली: सरकार द्वारा अपराध पर लगाम लगाने के चाहे जितने बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हो, लेकिन उसके बाद भी अपराध कम नहीं हो रहे है। प्रदेश के जिलों में अपराध पर प्रभावी नियंत्रण के लिए सरकार ने बीते दिनों एक दर्जन से अधिक कप्तानों के जिलों में बड़ा बदलाव कर अधिकारियों को सख्त संकेत दिए हो लेकिन जिलों में अपराध लगातर बढ़ते ही जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:शिवसेना पर कंगना ने निकाली भड़ास,पूछा- क्या चाहते हैं, गुंडे सरेआम मुझे लिंच कर दें!

तजा मामला सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली का है। आज मिल एरिया थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर क्रासिंग पर उस समय सनसनी मच गई जब एक महिला के साथ मौजूद एक अधेड़ पर उस महिला के पति ने धारदार हथियार से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल को ईलाज़ के लिए जिला अस्पताल पहुचाया गया लेकिन उसने वहा दम तोड़ दिया। दिनदहाड़े अधेड़ की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में अफरा तफरी मच गई और मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी सहित पुलिस विभाग आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुचे और जाँच की।

पति को पहले ही पता चल चूका था बीवी के अवैध संबंध के बारे में

शहर कोतवाली क्षेत्र के सोनिया नगर का रहने वाला मृतक जागेश्वर उर्फ बाबा एक महिला के साथ सोनिया नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास कहीं जा रहा था, लेकिन उसे क्या पता था कि जिस महिला के साथ वह जा रहा है उसका पति पहले से ही उसके और महिला के बीच संबंधों को जान चुका है और वह उसे तलाश रहा है।

raebareli Police Officer raebareli Police Officer (social media)

स्थानीय लोगों ने इसी तरह घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया

महिला अपने पुरुष मित्र के साथ मिल एरिया थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास जा रही थी कि उसके पति लल्लू ने उसपर धारदार हथियार से हमला बोल दिया और देखते ही देखते जागेश्वर उर्फ बाबा खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। लल्लू के हमले से घायल जागेश्वर गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा और इसी बीच लल्लू चाकू छोड़कर मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने इसी तरह घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें:राज्यपाल से मुलाकात के बाद कंगना बोलीं- मेरा राजनीति से कोई-लेना देना नहीं

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार भी जिला अस्पताल पहुंचे

घटना की सूचना पाकर पुलिस घटना स्थल पर पहुँची और छानबीन में जुट गई और महिला से पूछताछ शुरू की गई तो पता चला कि महिला के पति लल्लू ने ही जागेश्वर चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया। दिनदहाड़े हुई हत्या की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार भी जिला अस्पताल पहुंचे और हमलावर की तलाश के लिए टीमें लगा कर आरोपी को जल्द पकड़ने का दावा किया।

नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story