×

लखनऊ में लॉकडाउन के दौरान कुछ ऐसा महिलाओं ने, कमिश्नर लेंगे ये एक्शन

देश में कोरोना की वजह से हर तरफ सावधानी बरती जा रही है। हर राज्य अलर्ट पर है ताकि ये बिमारी और न फैले। लेकिन कुछ लोग हैं जो अपनी मर्जी चलाए पड़े हैं।

Roshni Khan
Published on: 22 April 2020 1:15 PM GMT
लखनऊ में लॉकडाउन के दौरान कुछ ऐसा महिलाओं ने, कमिश्नर लेंगे ये एक्शन
X

लखनऊ: देश में कोरोना की वजह से हर तरफ सावधानी बरती जा रही है। हर राज्य अलर्ट पर है ताकि ये बिमारी और न फैले। लेकिन कुछ लोग हैं जो अपनी मर्जी चलाए पड़े हैं। ऐसी एक खबर आ रही है उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से आ रही जहां लॉक डाउन के टाइम कुछ महिलाओं ने इसका उल्लंघन किया है। ऐसा ही एक मामला राजधानी के हाईप्रोफाइल इलाके में सामने आया है। जहां पुलिस बैरिकेडिंग लगाकर गाड़ियां चेक कर रही थी। इस दौरान एक कार में सवार तीन महिलाओं से जब पुलिस ने पेपर मांगे तो वो गुस्सा गई।

ये भी पढ़ें:भारत में इतने कोरोनाः कोई इटली का तो कोई वुहान का, दवा भी आएगी जल्द

उनमें से एक महिला ने पुलिस पर ही परेशान करने का आरोप लगाते हुए चिल्लाना शुरू कर दिया। वहीं अब इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। कार चला रही महिला ने गुस्से में गाड़ी के पेपर भी फेंक दिए। उसके बाद महिला कार से बाहर निकली और चिल्लाते-चिल्लाते रोने लगी। तभी उसकी साथी ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन ये ड्रामा बहुत समय तक चलता रहा। अंत में गौतमपल्ली पुलिस ने कार का चालान कर दिया।

कमांड हॉस्पिटल जा रही थी महिलाएं

ये सभी महिलाएं खुद को गोमतीनगर का रहने वाला बात रही थीं। उस कार में एक अधेड़ उम्र की महिला थी, जिसकी तबियत खराब होने और कमांड हॉस्पिटल दिखाने ले जाने का दावा कर रही थीं। जानकारी के मुताबिक पहले इन्हें 1090 चौराहे पर रोका गया, यहां पूछताछ के बाद जाने दिया गया। लेकिन ये आगे जैसे ही जियामऊ मोड़ के पास पहुंचीं, तो वहां पुलिस ने चेकिंग के लिए रोक लिया। जिसके बाद ये पुलिस पर भड़क गईं।

ये भी पढ़ें:इस जिले के भाजपा अध्यक्ष के दो करीबी में मिले कोरोना के लक्षण, मचा हडकंप

कमिश्नर ने कहा लिया जाएगा ये एक्शन

इस पूरे मामले में पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने ये कहा कि मामले में कमांड हॉस्पिटल प्रशासन से पता किया जा रहा है कि ये महिलाएं वहां इलाज के लिए जा रही थीं या नहीं। अगर ये वहां इलाज के लिए वहां नहीं गई हैं तो इनके खिलाफ लॉक डाउन तोड़ने को लेकर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story