×

इस जिले के भाजपा अध्यक्ष के दो करीबी में मिले कोरोना के लक्षण, मचा हडकंप 

भाजपा महानगर अध्यक्ष के साथ रहने वाले के पिता के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने उनके दो बेटों और पत्नी के सैंपल जांच के लिए भेजे थे जिसमें दोनों बेटों को कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इस रिपोर्ट के बाद भाजपा में हड़कंप मच गया ।

SK Gautam
Published on: 22 April 2020 12:28 PM GMT
इस जिले के भाजपा अध्यक्ष के दो करीबी में मिले कोरोना के लक्षण, मचा हडकंप 
X

मेरठ: मेरठ में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है ताजा खबर यह है कि आज मेरठ में अब तक दो और कोरोना संक्रमित मिले हैं। ये संक्रमित भाजपा महानगर कार्यकारिणी सदस्य और उनके भाई हैं। कल ही उनके पिता को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने महानगर कार्यकारिणी सदस्य समेत परिवार के अन्य सदस्यों के सैंपल जांच के लिए भेजे थे।

संक्रमण की पुष्टि होते ही मचा हडकंप

जिसमें दोनों भाइयों को कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद मेरठ में हड़कंप मच गया है। आपको बता दें कि कल पाॅजिटिव पाए गए व्यक्ति साबुन गोदाम मोहल्ले में रहते हैं और महानगर अध्यक्ष के करीबी हैं जो उन्ही के साथ दिन भर रहते है जिसकी संक्रमण की पुष्टि होते ही पूरी पार्टी में हड़कंप मच गया है।

आपको बता दें के भाजपा महानगर अध्यक्ष के साथ रहने वाले के पिता के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने उनके दो बेटों और पत्नी के सैंपल जांच के लिए भेजे थे जिसमें दोनों बेटों को कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इस रिपोर्ट के बाद भाजपा में हड़कंप मच गया ।क्योंकि ये केवल महानगर अध्यक्ष के साथ रहते थे, बल्कि अक्सर उनकी गाड़ी भी ड्राइव करते रहे हैं ।

ये भी देखें: ये IAS पत्नी: जिसने पति को बनाया स्मार्ट, घर पर दिया ये गजब का लुक

इतना ही नही पिछले 15 दिन से आयोजित तमाम कार्यक्रमों में कार्यकर्ताओं समेत पार्टी के कई बड़े नेता शामिल हएु थे। अब कार्यकारिणी सदस्य की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पार्टी के अन्य सदस्यों में भी दहशत का माहौल है।

इलाके में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ने का डर

वही रात से ही महानगर अध्यक्ष ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। वहीं क्षेत्र अध्यक्ष समेत कई सदस्यों ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। लेकिन अब अब सभी की नजरें पार्टी के सदस्यों पर टिकी हुई हैं। स्वास्थ्य विभाग अब सबसे पहले महानगर अध्यक्ष की रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है जिस पर पूरा दारोमदार टिका है। यदि इनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आती है तो कहा नहीं जा सकता कि यह आंकड़ा कहां तक जाएगा इसे लेकर प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों में भी हड़कंप मचा हुआ है।

ये भी देखें: लीला सिनेमा हाल के सामने ट्रांसफार्मर में अचानक भीषण आग, देखें तस्वीरें

आपको बता दें के चार दिन पूर्व हुए एक कार्यक्रम में जिसमें पीपीई किट का वितरण हुआ था, उसमें एडीजी पुलिस सहित जिला अधिकारी व अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे थे। इस संक्रमण की चेन अब कहां तक जुड़ेगी, यह सोच कर ही सब की हवाइयां उड़ी हुई है।

रिपोर्ट : सादिक़ खान मेरठ

SK Gautam

SK Gautam

Next Story