TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Lucknow News: मोटिवेजर्स क्लब ने फिटनेस मंत्रा से बुजुर्गों को किया प्रेरित

Lucknow News: सुबह की ठंडी हवाओं के बीच जनेश्वर मिश्र पार्क में सभी लोग एकत्रित हुए जहां योग से कार्यक्रम की शुरुआत हुई। इसी के साथ स्वस्थ रहने के लिए रोज़ाना करने वाली हल्की एक्सरसाइज भी कराई गई। स्वास्थ के आलावा मनोरंजन के लिए कुछ गेम्स भी खिलाए गए और सभी ने हेल्दी स्नैक्स का लुफ्त उठाया।

By
Published on: 9 April 2023 7:50 PM GMT
Lucknow News: मोटिवेजर्स क्लब ने फिटनेस मंत्रा से बुजुर्गों को किया प्रेरित
X
Motivators Club program

Lucknow News: आज के समय में व्यस्त दिनचर्या और भागदौड़ भरी जिंदगी के चलते लोग खुद का ध्यान रखना भूल जाते हैँ। इसी बात को ध्यान में रखते हुए मोटिवेजर्स क्लब के युवाओं ने क्लब के बुजुर्गों के लिए एक ख़ास कार्यक्रम का आयोजन किया। सुबह की ठंडी हवाओं के बीच जनेश्वर मिश्र पार्क में सभी लोग एकत्रित हुए जहां योग से कार्यक्रम की शुरुआत हुई। इसी के साथ स्वस्थ रहने के लिए रोज़ाना करने वाली हल्की एक्सरसाइज भी कराई गई। स्वास्थ के आलावा मनोरंजन के लिए कुछ गेम्स भी खिलाए गए और सभी ने हेल्दी स्नैक्स का लुफ्त उठाया।

जो जीता वही सिकंदर

'डॉस द बॉल'

उम्र के पड़ाव को पीछे छोड़कर सभी लोगों ने 'डॉस द बॉल' गेम में बढ़कर हिस्सा लिया। खेलने के बाद किसी ने कहा बचपन के दिनों की याद आ गई तो कुछ ने कहा ऐसे गेम्स और ऐसे कार्यक्रम कराते रहना चाहिए क्योंकि इसका हिस्सा बनकर हमलोगों में जोश आ जाता है और हमलोगों का मनोरंजन हो जाता है।

बैडमिंटन

सुबह की हल्की धूप और ठंडी हवाओं में खेलने का मज़ा ही कुछ अलग होता है। वहीं खेलों का लुफ्त उठाते हुए और खुद को चैम्पियन साबित करने क़ी रेस में सभी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और सामने वाले के ज्यादा से ज्यादा पॉइंट्स गिराकर खुद को विजेता बनाने की कोशिश करते नज़र आए।आखिर में प्रोटीनयुक्त स्प्राउट्स, खीरा और कुछ हेल्दी स्नैक्स का लुफ्त उठाया।

वहीं क्लब के फाउंडर गौरव छाबड़ा ने सभी को अपने स्वास्थ का ध्यान रखने और अच्छे खानपान को बढ़ावा देने की बात कही। साथ ही आगे भी ऐसे मनोरंजन युक्त और ज्ञानवर्धक कार्यक्रम का आयोजन करने का वादा किया। कार्यक्रम के दौरान सहयोगी आस्था सिंह और सौम्या सिंह मौजूद रहे।

Next Story