अनुराग ठाकुर की बढ़ी मुसीबतें: 'गोली मारो...' वाले नारे पर EC ने मांगी रिपोर्ट

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद अनुराग ठाकुर अपने ‘गाली’ वाले विवादित नारे पर मुसीबत में घिरते हुए नजर आ रहे हैं।

Shreya
Published on: 28 Jan 2020 4:50 AM GMT
अनुराग ठाकुर की बढ़ी मुसीबतें: गोली मारो... वाले नारे पर EC ने मांगी रिपोर्ट
X
अनुराग ठाकुर की बढ़ी मुसीबतें: 'गोली मारो...' वाले नारे पर EC ने मांगी रिपोर्ट

नई दिल्ली: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद अनुराग ठाकुर अपने ‘गाली’ वाले विवादित नारे पर मुसीबत में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के गाली वाले नारे पर चुनाव आयोग (EC) हरकत में आ गया है। दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी के कार्यालय ने अनुराग ठाकुर के विवादित नारे का संज्ञान लिया है।

यह भी पढ़ें: घट गए पेट्रोल-डीजल के दाम: क्यों आ रही है कीमतों में गिरावट, यहां जानें नए भाव

EC ने अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट

दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने उत्तर पश्चिम जिले के चुनाव अधिकारी से अनुराग ठाकुर द्वारा रैली में ‘देश के गद्दारों को, गोली मारो स…..को’ वाले विवादित नारे लगवाने के लिए रिपोर्ट मांगी है। वहीं अनुराग ठाकुर के इस बयान पर कांग्रेस ने भी चुनाव आयोग से इस मामले में सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

मामले का लिया गया संज्ञान

दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी के कार्यालय एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि, हमने इस मामले का संज्ञान लिया है और जिला चुनाव अधिकारी से एक रिपोर्ट मांगी है। हालांकि हमें अभी तक कोई भी शिकायत नहीं मिली है। वहीं गाली वाले नारे का विरोध होने पर अनुराग ठाकुर ने सफाई पेश करते हुए कहा है कि, पहले पूरा वीडियो देखिए और दिल्ली की जनता का मूड समझिए।

यह भी पढ़ें: जिनके हाथों में हो ये लाइन तो अनगिनत होंगे लव अफेयर, नहीं टिकेगी शादी

अनुराग ठाकुर ने क्या दिया था नारा?

बता दें कि अनुराग ठाकुर ने रिठाला विधानसभा में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए कथित तौर पर नारा लगाया था कि, देश के गद्दारों को, जिसपर भीड़ ने कहा गोली मारो स... को। ठाकुर रिठाला से बीजेपी उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में अमित शाह की रैली में शामिल हुए थे।

8 फरवरी को होने वाले हैं चुनाव

आपको बता दें कि 8 फरवरी को दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होनी है और 11 फरवरी को चुनाव का परिणाम घोषित किए जाएंगे। दिल्ली में आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर है। बता दें कि आप ने पिछली बार साल 2015 में आप को 70 में से 67 सीटें मिली थीं।

यह भी पढ़ें: ऑफिस में होने लगे आपके साथ भी ये सब तो जानिए कैसे करें खुद को हैंडल, TIPS

Shreya

Shreya

Next Story