×

एटा: घटिया निर्माण को लेकर भिड़े ईओ-सभासद, पहुंच गए जेल

एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के जी टी रोड स्थित नगर पालिका परिषद कार्यालय पर आज दोपहर अधिकारी दीपकुमार के सभासद रियाज अहमद उर्फ गटटू में घटिया निर्माण व पालिका द्वारा ठेकेदारों से भारी कमीशन खोरी के चलते शिकायत पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए भिड़ंत हो गयी।

Newstrack
Published on: 5 Dec 2020 3:42 PM GMT
एटा: घटिया निर्माण को लेकर भिड़े ईओ-सभासद, पहुंच गए जेल
X
एटा: घटिया निर्माण को लेकर भिड़े ईओ-सभासद, पहुंच गए जेल

एटा: एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के जी टी रोड स्थित नगर पालिका परिषद कार्यालय पर आज दोपहर नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी दीपकुमार वार्ड नंबर 18 के सभासद रियाज अहमद उर्फ गटटू में घटिया निर्माण व पालिका द्वारा ठेकेदारों से भारी कमीशन खोरी के चलते शिकायत पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए भिड़ंत हो गयी।

ये भी पढ़ें: रामपुर: रिटायर्ड अधिकारी बना हैवान, घर में घुस नौकरानी का किया भयानक हाल

ईओ दीपकुमार ने पुलिस को फोन करके सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने व गाली-गलौज मारपीट का सभासद पर आरोप लगाते हुए एक तहरीर देकर उसे थाने में बंद कराया है। ईओ दाृरा सभासद को थाने में बंद कराने को लेकर सभासदों में ईओ के खिलाफ भारी आक्रोश व्याप्त है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/VID-20201205-WA0041.mp4"][/video]

भुगतान करने को काफी दिनों से टाल रहे थे ईओ

सभासद रियाज अहमद ने बताया कि मेरी नगर पालिका परिषद में काफी दिनों से एक लाख की सिक्योरिटी जमा थी जिसका भुगतान करने को ईओ काफी दिनों से टाल रहे थे। आज भी मे नगर पालिका अपना भुगतान कराने आया था ईओ से मैनै अपना भुगतान करने के लिए कहा तो ईओ मुझसे अभद्रता करने लगे। मे वार्ड संख्या 18 से सभासद भी हूं। मैने कुछ दिन पूर्व मेरे वार्ड में हो रहे नाले में पीला ईट तथा घटिया सामग्री निर्माण की शिकायत कर कार्यवाही के लिए ईओ से कहा तो वह मुझसे नाराज हो गए इसी बात पर हमारा ईओ से विवाद हो गया और बात गाली-गलौज तक पहुंच गयी ईओ ने मुझसे अभद्रता की और मेरे ही खिलाफ तहरीर दी है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/VID-20201205-WA00450.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: अयोध्या: 207 विकलांगों को बाटें गए सहायक उपकरण, आगे और भी होंगे वितरित

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर अशोक कुमार सिंह ने बताया कि ईओ नगर पालिका ने मुझे फोन पर एक युवक द्रारा कार्यालय में गाली-गलौज कर सरकारी कार्य में बाधा डालने की सूचना दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। युवक नगर पालिका का सभासद है। ईओ की तहरीर प्राप्त हो गयी है। सभासद पक्ष से अभी कोई तहरीर प्राप्त नही हुई है।

रिपोर्ट: सुनील मिश्रा

Newstrack

Newstrack

Next Story