×

12 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर मुठभेड़ के बाद तमंचे सहित गिरफ्तार

18 मार्च वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई ने बताया जनपद में अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में थाना सकीट पुलिस ने एक 12000 के इनामिया को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 

Rishi

RishiBy Rishi

Published on 18 March 2019 2:10 PM GMT

12 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर मुठभेड़ के बाद तमंचे सहित गिरफ्तार
X
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

एटा : 18 मार्च वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई ने बताया जनपद में अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में थाना सकीट पुलिस ने एक 12000 के इनामिया को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उन्होंने बताया जनपद के थाना सकीट के ग्राम अंगद पुर जाने वाले रास्ते पर बने यात्री प्रतीक्षालय के पास हुई मुठभेड़ में लूट व हत्या के प्रयास का आरोपी शिशुपाल उर्फ सूबेदार बहेलिया बीपी शाम करीब 8:30 बजे थाना सकीट के थानाध्यक्ष कृतिपाल सिंह सहित पुलिस टीम से हुई मुठभेड़ के बाद एक देसी तमंचे सहित पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

अभियुक्त के विरुद्ध थाना क्षेत्र में आधा दर्जन संगीत वारदातों के मुकदमे दर्ज हैं। पकड़ा गया हिस्ट्रीशीटर अभियुक्त जनपद कासगंज के ग्राम पहाड़पुर थाना सिढपुरा का निवासी है उसका चित्र में आतंक है।

ये भी देखें :पप्पू-पप्पी और बंटी बबली में बुराई क्या …ये तो कामन नाम हैं

कच्ची शराब बेचने की आरोपी एक महिला सहित दो गिरफ्तार

थाना सकीट क्षेत्र में पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान कच्ची शराब की बिक्री कर दुकान चला रही एक महिला सहित दो लोगों को उपनिरीक्षक ओमकार सिंह सहित पुलिस कर्मियों ने ग्राम अंगदपुर प्रतीक्षालय के पास से समय साढ़े सात बजे गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से 10-10 लीटर कच्ची शराब बरामद की गयी है।

गिरफ्तार मंजू यादव पत्नी बालकिशन निवासी ग्राम गुलरिया सकीट व सौरभ पुत्र रनवीर निवासी चाटी थाना मिरहची के विरूद्ध थाना सकीट, एटा पर अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है।

छत गिरने से महिला पत्नी की मौत पति घायल

थाना बागवाला क्षेत्र के ग्राम बागवाला में बीती रात्रि 2:बजे रमेश चंद्र के घर के कमरे की छत अचानक गिर गई।जिसमें कैलाशी व उसका पति रमेश चंद्र सो रहे थे। छत गिरने से कमरे के अंदर सो रही 54 वर्षीय कैलाशी देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा उनका पति रमेश चंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

थानाध्यक्ष बागवाला ने बताया बीती रात अचानक रमेश चंद्र के घर में बने कमरे की छत गिर गई। जिसमें कैलाशी देवी की दबने से मौत हो गई। जिन्हें रात में ग्रामीणों द्वारा मलबे से निकाला गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कैलाशी देवी के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है।

ये भी देखें :newstrack.com से अक्षरा सिंह ने कहा, अजय देवगन के साथ करना चाहूंगी काम

खेत में कृषि कार्य कर रही महिला के ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दब जाने से दर्दनाक मौत

थाना अवागढ़ क्षेत्र के ग्राम गदेशरा में रविवार की दोपहर दो बजे अरपाल सिंह के खेत में ट्रैक्टर दाृरा सरसों को ले जायी जा रही थी तभी अरपाल की 55 वर्षीय पत्नी सुनारी देवी ट्राली के नीचे से कुछ निकाल रही थी ट्रैक्टर चालक ने अचानक ट्रैक्टर आगे बढा दिया जिसके पहिये के नीचे दब जाने से सुनारी देवी की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

थानाध्यक्ष आवागढ़ ने बताया घटना की रिपोर्ट टेक्टर व उसके चालक के विरुद्ध नामजद दर्ज कर मृतका के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story