×

एटा सड़क हादसा: शादी का कार्ड बांटनेे जा रहे परिवार को गाड़ी ने रौंदा, एक हुई मौत

जनपद मैनपुरी के ग्राम मधाऊ निवासी मृतक के पुत्र वबलू ने बताया कि 15 मई को मेरी बहन संगीता को बारात आनी थी पूरा परिवार शादी की तैयारियों में व्यस्त था।

Roshni Khan
Published on: 5 March 2021 10:08 AM GMT
एटा सड़क हादसा: शादी का कार्ड बांटनेे जा रहे परिवार को गाड़ी ने रौंदा, एक हुई मौत
X
एटा सड़क हादसा: शादी का कार्ड बांटनेे जा रहे परिवार को गाड़ी ने रौंदा, एक हुई मौत (PC: social media)

एटा: एटा जनपद के थाना मलावन क्षेत्र के ग्राम हाडई के पास स्थित गऊ शाला के समीप आज प्रातः मोटरसाइकिल से अपनी पुत्री की 15 मई को होने वाली शादी का कार्ड अपने बहनोई को एटा के ग्राम गढी बैंदुला देने जाते समय किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और वह मय वाहन के फरार हो गया। उक्त घटना में 50 वर्षीय जनपद मैनपुरी निवासी जंगली की मौत हो गई तथा उनका पुत्र सुरेन्द्र व जनपद फरूखाबाद निवासी उनका साला रामपाल गंभीर रूप से घायल हो गया जिन्हें उपचार के लिए आगरा रेफर किया है।

ये भी पढ़ें:यादों के झरोखे से: नेक इंसान के साथ निर्भीक पत्रकार थे दिलीप अवस्थी

ग्राम मधाऊ निवासी मृतक के पुत्र वबलू ने बताया

जनपद मैनपुरी के ग्राम मधाऊ निवासी मृतक के पुत्र वबलू ने बताया कि 15 मई को मेरी बहन संगीता को बारात आनी थी पूरा परिवार शादी की तैयारियों में व्यस्त था। मेरे पिता भाई व मामा मेरी बूआ को एटा के ग्राम वेन्दुला मे मोटरसाइकिल से कार्ड देकर वापस लौट रहे थे तभी यह घटना घटी।

ये भी पढ़ें:बंगाल चुनावः TMC प्रमुख ममता बनर्जी 10 मार्च को नंदीग्राम से करेंगी नामांकन

प्रभारी निरीक्षक मलावन प्रवीण कुमार ने बताया

प्रभारी निरीक्षक मलावन प्रवीण कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और पुलिस टक्कर मार कर फरार हुए वाहन व उसके चालक का पता लगा रही है।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story