×

3 साल की मासूम की गला घोंटकर हत्या, पड़ोसी के घर गई थी खेलने, ऐसे खुला राज

कालीचरण के भाग जाने पर शक होने तथा पुलिस को सूचना देने पर घर की तलाशी में पुलिस ने बच्ची का शव रात्रि 12 बजे एक बोरे में भरा घर की छत से बरामद किया है।

Newstrack
Published on: 28 July 2020 7:28 PM GMT
3 साल की मासूम की गला घोंटकर हत्या, पड़ोसी के घर गई थी खेलने, ऐसे खुला राज
X

एटा: जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र के ग्राम दतौली में बीते दिन पड़ोस में खेलने गई 3 वर्षीय बच्ची की पड़ोसियों ने हत्या कर उसका शव गायब करने के उद्देश्य से बोरे में भर कर छत पर रख लिया। पड़ोसी कालीचरण के भाग जाने पर शक होने तथा पुलिस को सूचना देने पर घर की तलाशी में पुलिस ने बच्ची का शव रात्रि 12 बजे एक बोरे में भरा घर की छत से बरामद किया है। पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।

पड़ोस में खेलने गई बच्ची को मार कर शव बोरे में भरा

ग्राम दतौली निवासी तीन वर्षीय बच्ची के पिता हृदेश गुप्ता ने बताया कि बीते दिन 10 बजे मेरी 3 वर्षीय पुत्री किंजल पड़ोस में कालीचरण पुत्र द्वारका प्रसाद के घर खेलने चली गई थी। जब वह वापस नहीं आई तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने किंजल को आस-पड़ोस तथा गांव में तलाश किया किंतु जब उसका कहीं पता नहीं चला तो उन्होंने घटना की सूचना थाना जैथरा पुलिस व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दी। परिजनों ने किंजल को कालीचरण के घर मैं जाते देखा था तो शक होने पर उन्होंने पुलिस को कालीचरण के बारे में बताया कि वह पुलिस को सूचना देने के बाद से घर छोड़कर भाग गए हैं।

ये भी पढ़ें- IAS-PCS की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए अच्छी खबर, फ्री में यहां करें तैयारी

जिसके बाद घर की तलाशी लेने पर पुलिस को 3 वर्षीय किंजल का शव एक बोरे में भरा घर की छत से बरामद हुआ। पुलिस ने शव बरामद कर परिजनों के हत्या के शक के आधार पर 5 लोगों को हिरासत में ले पूछताछ की गई। बाद में जानकारी करने पर पता चला कि कालीचरण की पुत्री विनीता गुप्ता के गांव के ही अमन ठाकुर पुत्र बबलू ठाकुर से अवैध संबंध थे। किंजल के पिता द्वारा उनकी पुत्री विनीता के गांव के ही अमन ठाकुर से अवैध संबंधों के बारे में चर्चा कर दी थी। जिसको लेकर कालीचरण उससे रंजिश मानने लगा था। जिस कारण उसकी गला घोट कर हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

प्रभारी निरीक्षक जैथरा सतपाल भाटी ने बताया की विनीता गुप्ता के गांव के ही अमन ठाकुर से अवैध संबंध थे। तथा बीते दिन किंजल खेलते समय विनीता के घर में घुस गई और उसके पिता द्वारा लड़की की बदनामी करने से नाराज़ पड़ोसियों ने किंजल की हत्या कर शव गायब करने का प्रयास किया गया।

ये भी पढ़ें- UP में 89 जजों का हुआ ट्रांसफर, यहां देखें पूरी लिस्ट, किसका कहां हुआ तबादला

किंतु वह सफल नहीं हो सके। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 5 लोगों कालीचरण, विनीता, अमन, बुद्ध, पूरन मल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है। पुलिस ने मृतिका के शव का आज पोस्टमार्टम कराया है।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

Newstrack

Newstrack

Next Story