×

IAS-PCS की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए अच्छी खबर, फ्री में यहां करें तैयारी

निदेशक समाज कल्याण ने बताया कि मॉक इन्टरव्यू में सम्मिलित होने के लिए आनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अथवा टेलीग्राम ग्रुप के जरिये जुड़ सकते हैं।

Newstrack
Published on: 28 July 2020 6:45 PM GMT
IAS-PCS की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए अच्छी खबर, फ्री में यहां करें तैयारी
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा यूपीपीसीएस मुख्य परीक्षा 2018 के परिणाम जारी करते हुए 15 जुलाई से 25 अगस्त तक साक्षात्कार कराये जा रहे हैं। इसको दृष्टिगत रखते हुए समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित राजकीय आईएएस पीसीएस कोचिंग केन्द्र में साक्षात्कार की आनलाइन तैयारी निःशुल्क करायी जा रही है।

समाज कल्याण के निदेशक ने दी जानकारी

यह जानकारी समाज कल्याण निदेशक बालकृष्ण त्रिपाठी ने दी। त्रिपाठी ने बताया कि मॉक इन्टरव्यू के पैनल के तौर पर पूर्व लोक सेवा आयोग सदस्य, विशेषज्ञ के तौर पर लोक सेवा आयोग के साक्षात्कार में पूर्व में सम्मिलित सदस्य, सेवानिवृत्त एवं सेवारत आईएएस पीसीएस वरिष्ठ पीसीएस, विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारी,

ये भी पढ़ें- सरकार का छात्रों पर बड़ा फैसला, बड़ी बैठक के बाद हुआ ये एलान

नव चयनित आईएएस, आईआरटीएस, एसडीएम, जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय, लखनऊ विश्वविद्यालय, उस्मानिया विश्वविद्यालय आदि के विषय विशेषज्ञ मनोविज्ञान विशेषज्ञ आदि अधिकारियों विषय विशेषज्ञों आदि को सम्मिलित किया जाता है।

मॉक इन्टरव्यू में शामिल होने के लिए कर सकते ऑनलाइन आवेदन

इसके साथ ही विभिन्न अनुभवी अधिकारियों के माध्यम से विभिन्न पदों की जानकारी की रिकॉर्डिंग का संस्था के यूट्यूब चैनल अथवा वेबलिंक के द्वारा भी देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें- UP में कोरोना का कहर जारी, इस जिले में टूटा रिकाॅर्ड, मिलने 335 नए संक्रमित

निदेशक समाज कल्याण ने बताया कि मॉक इन्टरव्यू में सम्मिलित होने के लिए आनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अथवा टेलीग्राम ग्रुप के जरिये जुड़ सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल पर अथवा ई-मेल आईडी अथवा फेसबुक के जरिये सम्पर्क किया जा सकता है।

Newstrack

Newstrack

Next Story