×

एटा: वृद्धा से बलात्कार के आरोपी की जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, बंद था जेल में

वह एचआईवी संक्रमित होने के कारण जेल के चिकित्सालय में भर्ती में काफी दिनों से भर्ती था। उसका जेल के चिकित्सालय में इलाज चल रहा था।

Roshni Khan
Published on: 1 Feb 2021 11:36 AM GMT
एटा: वृद्धा से बलात्कार के आरोपी की जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, बंद था जेल में
X
एटा: वृद्धा से बलात्कार के आरोपी की जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, बंद था जेल में (PC: social media)

एटा: जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम न्यौराई निवासी 35 वर्षीय प्रमोद कुमार की आज प्रातः 5 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक एक वृद्धा से बलात्कार के आरोप में 14 माह से एटा जेल में बंद था। जेल अधीक्षक पी पी सिंह ने बताया कि जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम न्यौराई निवासी 35 वर्षीय प्रमोद कुमार पुत्र चन्द्र पाल एक 376 के मुकदमे में जेल में 14 माह से बन्द था।

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड: सीएम रावत ने बजट 2021 को लेकर पीएम व निर्मला सीतारमण को दी बधाई

वह एचआईवी संक्रमित होने के कारण जेल के चिकित्सालय में भर्ती में काफी दिनों से भर्ती था। उसका जेल के चिकित्सालय में इलाज चल रहा था। आज प्रातः 5 बजे अचानक उसकी तबीयत खराब हो गयी तो उसकी आज जिला चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी। मृतक की पत्नी सपना ने बताया कि मेरे पति पर पडोसी गांव की रिश्ते की एक डोकरी (दादी) ने बलात्कार का झूठा आरोप लगाया गया था जिसमें मेरे पति 14 महिने से जेल में बंद हैं। मेरे पति जेल में अच्छे खासे थे। उनकी मौत कैसे हुई मुझे नहीं पता हमें जेल से पति यकी मौत होने की सूचना प्राप्त हुई है।

ये भी पढ़ें:एटा: प्रधान प्रत्याशी युवक की पेड़ पर लटकी मिली लाश, मचा हड़कंप

मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है

मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। मृतक खेती मजदूरी करके अपना व अपने परिवार का पालन पोषण करता था। उन्हे कोई बीमारी नहीं थी। जेल वाले उन्हे एचआईवी से पीड़ित होने की बीमारी की झूठी बाते कर रहे हैं। जेल के डाक्टर हार्ट अटैक से मौत होने की बात बता रहे हैं। घटना के बाद पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम कराया है ।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story