×

एटा सड़क हादसा: डिवाइडर से टकराई कार, चार लोग गंभीर रूप से घायल

प्रभारी निरीक्षक मलावन प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनू पुत्र कप्तान सिंह उम्र 25 वर्ष रघुराज पुत्र जगदीश उम्र 24 वर्ष और हरिकिशन पुत्र पप्पू सिंह उम्र 35 वर्ष के साथ एक और अज्ञात व्यक्ति कार में सवार थे।

Roshni Khan
Published on: 16 Feb 2021 9:21 AM GMT
एटा सड़क हादसा: डिवाइडर से टकराई कार, चार लोग गंभीर रूप से घायल
X
एटा सड़क हादसा: डिवाइडर से टकराई कार, चार लोग गंभीर रूप से घायल (PC: social media)

एटा: जनपद के थाना कोतवाली मलावन क्षेत्र के अंतर्गत जीटी रोड पर निर्माणाधीन नेशनल हाईवे के गांव सैंथरी के सामने लगे साइड डिवाइडर से एक कार टकरा गई। जिससे उसमें सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये तथा एक युवक का हाथ उसके शरीर से कटकर नमस्ते साईड डिवाइडर पर लटक गया।

ये भी पढ़ें:धमाके में उड़े 30 आतंकी: बम बनाना सीख रहे थे सभी, अचानक हो गया विस्फोट

प्रभारी निरीक्षक मलावन प्राप्त जानकारी के अनुसार

प्रभारी निरीक्षक मलावन प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनू पुत्र कप्तान सिंह उम्र 25 वर्ष रघुराज पुत्र जगदीश उम्र 24 वर्ष और हरिकिशन पुत्र पप्पू सिंह उम्र 35 वर्ष के साथ एक और अज्ञात व्यक्ति कार में सवार थे। यह लोग मैनपुरी से एटा की ओर जा रही थी जैसे इनकी कार मलावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत सैंथरी गांव पर पहुंची, किसी कारणवश अनियंत्रित होकर के हाईवे के किनारे लगे साइड डिवाइडर से टकरा गई।

ये भी पढ़ें:अकबरपुर के गांधी पार्क मे सुहेलदेव जयंती का आयोजन, राज्यमंत्री ने की शिरकत

डिवाइडर जो कि लोहे का था, कार के इंजन को चीरते हुए पीछे तक आर पार निकल गया

हादसा इतना भीषण था कि डिवाइडर जो कि लोहे का था, कार के इंजन को चीरते हुए पीछे तक आर पार निकल गया। जिससे उसमें सवार यह चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घायलों को जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से उनकी हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं इस भीषण हादसे में एक व्यक्ति का कटा हुआ हाथ घटनास्थल पर ही पड़ा हुआ था।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story