मौत दर मौत, इस घर को लग गई किसकी नजर, ये क्या हो रहा है

धीरज को जब निशा की फांसी लगाने की जानकारी हुई तो उसने पड़ोस में स्थित लोहार को बुलाकर कमरे का कुंडा खुलवाया तथा पुलिस को सूचना दी।

एटा: जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला माल गोदाम रोड पर आज दोपहर 12 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में 25 वर्षीय नवविवाहिता निशा पत्नी धीरज ने घर के कमरे में धोती का फंदा बनाकर पंखे पर लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतका की डेढ़ वर्ष पूर्व जनपद कासगंज के ग्राम मंगतपुर से शादी हुई थी।

फांसी पर झूली नवविवाहिता

घटना के समय मृतका का पति तथा उसकी सास ऊषा देवी दवा लेने डॉक्टर के यहां गए हुए थे। जब वह चिकित्सक को दिखाकर वापस घर लौटे तब तक निशा ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। अपर पुलिस अधीक्षक ओ पी सिंह ने बताया कि आज दोपहर 12 बजे 25 वर्षीय निशा ने घर में अंदर से कमरा बंद कर धोती का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पुलिस को मृतिका के पति धीरज ने फोन पर दी। मृतका का पति बंगलौर में इंजीनियर है तथा 3 माह पूर्व अपने अपने पिता अनिल राघव एडवोकेट की हार्ट अटैक से मौत होने पर बंगलौर से वापस आया था तथा लॉक डाउन होने के कारण अभी तक वापस नहीं गया।

ये भी पढ़ें-    इनके आगे फेल है चीनी मार्शल आर्ट, गुरिल्ला लड़ाके देंगे अब माकूल जवाब

धीरज को जब निशा की फांसी लगाने की जानकारी हुई तो उसने पड़ोस में स्थित लोहार को बुलाकर कमरे का कुंडा खुलवाया तथा पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने के बाद घटना की जानकारी मृतका की मायके में जनपद कासगंज के थाना सहावर स्थित ग्राम मंगलपुर में दी गई है। मृतिका के मायके पक्ष के लोग आ रहे हैं। उनके आने के बाद मौत का कारण तथा घटना की स्थिति और स्पष्ट हो सकेगी। समाचार लिखे जाने तक मृतका का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए ले जाने की तैयारियां चल रही थी। मायके पक्ष का कोई भी व्यक्ति नहीं आ सका था। मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

सड़क पार करते समय कैंटर की टक्कर से वृद्ध किसान की मौत

वहीं जनपद के थाना मिरहची क्षेत्र के एटा कासगंज मार्ग पर ग्राम कुरामई के समीप रोड पार कर रहे वृद्ध को तेज रफ्तार आ रही कैंटर की चपेट में आने से वृद्ध की मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक मिरहची ने कि बताया आज प्रातः 8: बजे जगन्नाथ सिंह पुत्र सरनाम सिंह निवासी ग्राम नगला बनवा थाना मिरहची कुरामई गांव के समीप सड़क पार कर रहे थे तभी तेज रफ्तार आ रही टैंकर ने टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ें-    डकैती डाल रही है मोदी सरकार, बहाना पेट्रोल डीजल का बनाया

जिन्हें तुरंत उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए उसे आगरा उपचार के लिए रेफर कर दिया गया। जहां रास्ते में ले जाते समय जगन्नाथ सिंह की मौत हो गई। घटना की सूचना पर थाना पुलिस ने कैंटर पकड़ ली है। किंतु चालक कैंटर छोड़कर फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा