×

फेमस एक्टर पुलिस गिरफ्त में, अब होगी इस मामले में पूछताछ

केरल पुलिस ने साउथ इंडियन एक्ट्रेस शामना कासिम को कथित तौर पर धमकी देने वाले गिरोह के संदिग्ध सरगना को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि उस शख्स को शक के आधार पर शनिवार सुबह हिरासत में लिया है।

Shreya
Published on: 29 Jun 2020 12:14 PM GMT
फेमस एक्टर पुलिस गिरफ्त में, अब होगी इस मामले में पूछताछ
X

कोच्चि: केरल पुलिस ने साउथ इंडियन एक्ट्रेस शामना कासिम को कथित तौर पर धमकी देने वाले गिरोह के संदिग्ध सरगना को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि उस शख्स को शक के आधार पर शनिवार सुबह हिरासत में लिया है और उससे मामले में पूछताछ की जा रही है। इस बीच केरल पुलिस ने जबरन वसूली मामले में मलयालम एक्टर धर्मजन को अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया है।

इसलिए एक्टर को किया गया तलब

पुलिस के मुताबिक इस मामले में एक आरोपी के संबंध एक्टर धर्मजन से जुड़े हैं, इसलिए उन्हें तलब किया गया है। बता दें कि एक्ट्रेस शामना कासिम के पिता ने बीते हफ्ते इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद अब तक 18 महिलाओं ने जबरन वसूली और ब्लैकमेलिंग (Extortion and Blackmailing) की शिकायत की है।

यह भी पढ़ें: कोरोना का खौफ नहींः यहां लुंगी बाबा कर रहे इलाज, मेडिकल स्टाफ कर रहा आराम

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, एक्ट्रेस शामना कासिम को धमकी भरे कॉल आ रहे थे। कुछ लोग शामना से जबरन वसूली करने के लिए धमकाने वाली बातें कर रहे थे। जबरन वसूली करने वाले लोग लगातार एक्ट्रेस से पैसे की मांग कर रहे थे। यहीं नहीं ये लोग एक्ट्रेस को यह भी धमकी दे रहे थे कि पैसे ना देने पर कुछ वीडियोज इंटरनेट पर वायरल कर देंगे। लेकिन एक्ट्रेस ने समझदारी दिखाते हुए अपने परिवार को इस मामले के बारे में बताया और फिर उनके पिता ने शामना का बखूबी साथ दिया और खुद शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें: यहां दी गई मोटरसाइकिल को फांसी, हैरान कर देने वाला विरोध का अंदाज

शादी के प्रस्ताव के बाद करने लगे जबरन वसूली की कोशिश

स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक, गिरोह ने शामना के लिए शादी का प्रस्ताव लाकर उनसे रुपयों की वसूली करने की कोशिश की। दरअसल, शामना के लिए उनके पिता के पास एक रिश्ता आया। जिसके बाद एक्ट्रेस के पिता ने लड़के से मिलने के लिए उन लोगों को मिलने के लिए घर पर बुलाया। जिसके बाद छह लोग उनके घर आए। इसी दौरान इन लोगों ने कुछ वीडियोज शूट कर लिए और फिर बाद में इसे वायरल करने को लेकर पैसे की मांग करने लगे।

यह भी पढ़ें: यहां 31 जुलाई तक बढ़ा लॉकडाउन, एक दिन में सामने आए 5 हजार मामले

पुलिस ने मामले में चार लोगों को किया गिरफ्तार

जब उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया तो उन्होंने इस शादी के प्रस्ताव को भी झूठा करार दिया। मामले में शिकायत दर्ज कराने के बाद केरल पुलिस ने जांच करके इन सभी के कॉल रिकॉर्ड्स निकाले और उन्हें ट्रैक कर लिया। पुलिस ने इस छानबीन में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सीधे तौर पर इसे जबरन वसूली करने वाला एक रैकेट बताया है।

यह भी पढ़ें: इनके आगे फेल है चीनी मार्शल आर्ट, गुरिल्ला लड़ाके देंगे अब माकूल जवाब

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story