×

यहां दी गई मोटरसाइकिल को फांसी, हैरान कर देने वाला विरोध का अंदाज

कार्यकर्ताओं को साफ तौर पर कहना है कि सरकार डीजल और पेट्रोल की कीमतें कम करें यह देश के हर वर्ग के लोगों पर महंगाई की मार है। अगर जल्द ही सरकार ने पेट्रोल डीजल की कीमतें नहीं घटाई तो यह बाईक के पेड़ों पर और छतों पर ही टंगी नजर आएंगी ।

Rahul Joy
Published on: 29 Jun 2020 11:44 AM GMT
यहां दी गई मोटरसाइकिल को फांसी, हैरान कर देने वाला विरोध का अंदाज
X

मेरठ। देश में पेट्रोल डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर देश भर से लोगों में आक्रोश की तस्वीरें सामने आ रही है। मेरठ में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने आज मेरठ कॉलेज मेरठ के शताब्दी द्वार पर एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष रोहित राणा के नेतृत्व में मोटरसाइकिल को पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकाकर अनोखा प्रदर्शन किया ।कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारेबाजी भी की ।

यहां 31 जुलाई तक बढ़ा लॉकडाउन, एक दिन में सामने आए 5 हजार मामले

सरकार के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन

मेरठ के कमिश्नरी पार्क स्थित मेरठ कॉलेज के गेट पर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं को साफ तौर पर कहना है कि सरकार डीजल और पेट्रोल की कीमतें कम करें यह देश के हर वर्ग के लोगों पर महंगाई की मार है। अगर जल्द ही सरकार ने पेट्रोल डीजल की कीमतें नहीं घटाई तो यह बाईक के पेड़ों पर और छतों पर ही टंगी नजर आएंगी ।

कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारी कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि 18 दिन में सरकार ने 18 बार डीजल पेट्रोल की कीमतों में इजाफा किया है ।सरकार ने डीजल की कीमत इस कदर बढ़ा दी है कि आम आदमी परेशान हैं।

मामूली झगड़े में बीवी का दबा दिया था गला, अब नहीं मिली जमानत

अर्थव्यवस्था के हालात बद से बदतर

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष रोहित राणा ने कहा कि आम आदमी की कमर पेट्रोल डीजल के रेट बढ़ने से टूट गई है ,इस समय अर्थव्यवस्था के हालात बद से बदतर हैं। लोगों के पास रोजगार नहीं है और सरकार ने पेट्रोल डीजल पर लगातार टैक्स बढ़ाकर जनता की जेब पर और बोझ डालने का काम कर रही है। इसलिए एनएसयूआई कार्यकर्ता मोदी सरकार से मांग करते हैं, आम आदमी को तत्काल राहत दी जाए जिससे वह अपना जीवन सही तरीके से जी सकें।

कांग्रेस प्रवक्ता हरिकिशन अम्बेडकर ने कहा कि जिस दिन मोदी सरकार सत्ता में आई है, उस दिन से आम जनता त्राहि त्राहि कर रही हैं, कच्चे तेल के दाम विश्व स्तर निम्न स्तर पर चल रहे हैं, ऐसे समय मे जब अंतराष्ट्रीय स्तर भी कम है औऱ देश कॅरोना महा मारी से जूझ हो तेल के दामों बढ़ोतरी समझ से परे हैं।

आज के प्रदर्शन में रोहित राणा, सूर्यांश तोमर, नितीश भारद्वाज, करार हुसैन, मगन शर्मा, रविंद्र बिष्ट, हर्ष ढाका, अल्तमस त्यागी ,प्रशांत चौधरी, राजा सोम, मन्नत त्यागी, अमन पंडित, हर्ष रोहिल्ला, गौरव राजपूत, आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

रिपोर्टर- सुशील कुमार, मेरठ

कोरोना का खौफ नहींः यहां लुंगी बाबा कर रहे इलाज, मेडिकल स्टाफ कर रहा आराम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story