×

जनपद एटा में आइसोलेशन वार्ड में संक्रमित किशोरी की उपचार के दौरान मौत

किशोरी की मां की आर्थिक स्थिति अच्छी न होने और उपचार के लिए अलीगढ़ न ले जा पाने के कारण अंततः उसे एटा में ही आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया उस समय उसे सांस लेने में दिक्कत व खांसी, सर्दी की परेशानी थी जिस कारण उसकी कोविड-19 का सैंपल लेकर अलीगढ़ जांच के लिए भेज दिया गया था।

SK Gautam
Published on: 23 May 2020 9:55 AM GMT
जनपद एटा में आइसोलेशन वार्ड में संक्रमित किशोरी की उपचार के दौरान मौत
X

एटा: मुख्यालय स्थित जिला चिकित्सालय में कोरोना संदिग्धों के लिए बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में उपचार के दौरान 15 वर्षीय किशोरी की मौत शुक्रवार को हो गई । चिकित्सकों ने बताया कि किशोरी टीवी की मरीज थी। उसे उसके परिजनों ने गुरुवार शाम को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। किशोरी की गंभीर हालत के चलते उसे चिकित्सकों ने उपचार के लिए अलीगढ़ रेफर किया गया ।

उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया

जिला चिकित्सालय के चिकित्सक डाक्टर वी सागर ने बताया कि गुरुवार शाम करीब 5 बजे गांव खडुआ थाना बागवाला निवासी 15 वर्षीय विमलेश पुत्री बदन सिंह को उसके परिजनों द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया । चिकित्सक द्वारा उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।

किंतु किशोरी की मां की आर्थिक स्थिति अच्छी न होने और उपचार के लिए अलीगढ़ न ले जा पाने के कारण अंततः उसे एटा में ही आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया उस समय उसे सांस लेने में दिक्कत व खांसी, सर्दी की परेशानी थी जिस कारण उसकी कोविड-19 का सैंपल लेकर अलीगढ़ जांच के लिए भेज दिया गया था।

ये भी देखें: अभिनेत्री सोनाक्षी की बढ़ी मुश्किलें, दाखिल हुई 100 पन्नों की चार्जशीट

उसके बाद किशोरी की शुक्रवार की शाम जिला चिकित्सालय स्थित आइसोलेशन वार्ड में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। किशोरी के आइशोलोशन वार्ड में भर्ती होने के कारण किशोरी के परिजनों के उसके पास न होने पर चिकित्सालय कर्मियों ने पहले विमलेश की मौत की सूचना उच्चाधिकारियों को देकर मामले की सूचना कोतवाली नगर पुलिस को दी गयी। चिकित्सा कर्मियों की सूचना के बाद परिजनों के जिला चिकित्सालय पहुंच जाने पर।

चौथी मौत होने से एटा में खतरे की घंटी

चिकित्सा कमिंयों ने किशोरी के शव को सीलबंद कर उनके हवाले करके उन्हें निर्देशित किया गया कि वह किशोरी के शव को बिना शील खोलें ऐसे ही दफन करेंगे। जनपद में बीते कुछ ही दिनों में लगातार चौथी मौत होने से एटा में खतरे की घंटी बजने लगी है?

SK Gautam

SK Gautam

Next Story