×

एटा: किसानों ने प्रशासन के खिलाफ किया अभद्र भाषा का प्रयोग, SDM ने कही ये बात

एटा जनपद के जलेसर तहसील कार्यालय पर वोरिंग कनेक्शन की समस्या को लेकर धरना दे रहे भारतीय किसान यूनियन (भानू) के किसानों में समस्या का समाधान न होने पर भारी आक्रोश था और किसान यूनियन ने बीते दिन अपने रूपये वापस कराने को लेकर धरना प्रदर्शन किया और तहसील का गेट बंद कर काम नहीं करने दिया गया था। 

Monika
Published on: 7 March 2021 3:12 PM GMT
एटा: किसानों ने प्रशासन के खिलाफ किया अभद्र भाषा का प्रयोग, SDM ने कही ये बात
X
अभद भाषा में बात करने का हुआ वीडियो वायरल

एटा: एटा जनपद के जलेसर तहसील कार्यालय पर वोरिंग कनेक्शन की समस्या को लेकर धरना दे रहे भारतीय किसान यूनियन (भानू) के किसानों में समस्या का समाधान न होने पर भारी आक्रोश था और किसान यूनियन ने बीते दिन अपने रूपये वापस कराने को लेकर धरना प्रदर्शन किया और तहसील का गेट बंद कर काम नहीं करने दिया गया था।

नहीं हुआ किसानों का गुस्सा कम

उसके बाद एस डीएम, तहसीलदार सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुँच गये और एस डीएम जलेसर एस के वर्मा ज्ञापन लेने एवं समस्याओं का समाधान कराने के लिए पहुंच गये। उसके बाद भी किसानों का गुस्सा कम नहीं हुआ वह तुरंत समस्या का समाधान करने के लिए अड गये और अपनी समस्या के बारे में अपनी भाषा में बताया।

वायरल वीडियो में कही ये बात

किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने अपने पैसे वापस कराने की बात करते हुये कहा कि एस डीएम एडीएम साहब को गुमराह कर रहे हैं हमारा पेसा पेमेंट करा दे हम सौर्य उर्जा का कनेक्शन ले लेंगे हम अपना पैसा मांग रहे हैं भीख थोड़ी मांग रहे हैं। विभाग ने कनैक्शन दिया था तव तुम कहाँ गये थे। हम चार दिन से बैठे हैं तुम स्कूल में पढ़े हो हम स्कूल में थोड़ी पढ़ें है।

ये भी पढ़ें : बच्चों को दें साइंस आधारित वर्किंग मॉडल: आईएएस योगेश कुमार

प्रशासन पर फूटा गुस्सा

अपने डौक्यूमैंट निकाल लो हमारे डौक्यूमैंट देख लो जिस हैड से तुम तनुखा ले रहे हो उसी हैड से हमने भी तनुखा लेकर छोड दी है आदि बातों का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें किसानों का प्रशासन के प्रति गुस्सा फूटता नजर आ रहा है। उक्त गाली-गलौज व अभद्रता के बारे में अपर जिलाधिकारी प्रशासन विवेक मिश्रा से जब बात की गयी तो उन्होंने कहा कि किसानों ने एस डी एम से कोई अभद्रता नहीं की उन्होंने अपनी समस्या बताई हैं। उनकी समस्या का समाधान कराके धरना प्रदर्शन समाप्त कर दिया गया है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/VID-20210307-WA0025.mp4"][/video]

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story