एटा की घटना पर सपा विधायक की मांग, पीड़ित परिवार को 50 लाख मुआवजा दे सरकार

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में शनिवार को एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या के मामले पर पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं ऊंचाहार से सपा विधायक मनोज पांडेय ने कहा कि घटना बहुत दुःखद और निंदनीय है, जितनी भर्त्सना की जाए कम है।

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में शनिवार को एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या के मामले पर पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं ऊंचाहार से सपा विधायक मनोज पांडेय ने कहा कि घटना बहुत दुःखद और निंदनीय है, जितनी भर्त्सना की जाए कम है।

उन्होंने कहा कि एटा की घटना सोशल और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से पता चला है। एक ही परिवार के पांच सदस्यों की निर्मम हत्या हुई हद तो तब हो गयी जब एक साल की बच्ची की भी निर्ममता से हत्या कर दी गयी है।

यह भी पढ़ें…लॉकडाउन होने से विदेश में फंसी है ये टीवी एक्ट्रेस, बोली- किसी तरह हो रहा गुजारा

उन्होंने कहा कि बहुत दुःखद है निंदनीय है जितनी भर्त्सना की जाये कम है। मैने ट्वीट करके प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी और पुलिस महानिदेशक से घटना को खोले जाने का, गिरफ्तारी व कड़ी सजा दिलाये जाने के साथ-साथ उत्तर प्रदेश सरकार से पीड़ित परिवार के लिए कम सें कम पचास लाख का मुआवजा प्रदान किया जाये।

यह भी पढ़ें…कोरोना: राज्य सरकार का बड़ा फैसला, यहां हुई 1000 से ज्यादा नर्सों की भर्ती

मानवता की हत्या करने वालो पर कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है। आवश्यकता पड़ेगी तो सरकार को अवगत कराकर पीड़ित परिवार से मिलने जाऊंगा और स्वयं भी उनकी मदद कर साथ खड़ा रहूंगा। इसी तरह की घटना झांसी, इलाहाबाद, सीतापुर में हुई है और आज अब एटा में हुई है दिल दहला देने वाली यह घटना है इसका जितना भी विरोध किया जाये निंदा की जाये कम है।

रिपोर्ट: नरेंद्र सिंह