×

हत्या से हिला यूपी: घर में घुसकर चाकुओं से हमला, अपराध रोकने में नाकाम पुलिस

दुर्गेश ने अपने भाई व पिता सहित एक अन्य सहयोगी के साथ मिलकर उसके ही घर की छत पर चाकुओं से गोदकर व्यवसायी को गंभीर रूप से घायल कर दिया ।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 14 Oct 2020 12:55 PM GMT
हत्या से हिला यूपी: घर में घुसकर चाकुओं से हमला, अपराध रोकने में नाकाम पुलिस
X
दुर्गेश ने अपने भाई व पिता सहित एक अन्य सहयोगी के साथ मिलकर उसके ही घर की छत पर चाकुओं से गोदकर व्यवसायी को गंभीर रूप से घायल कर दिया

एटा जनपद के थाना जलेसर क्षेत्र के ग्राम सिलामई में दूध व्यवसायी 22 वर्षीय खिलेन्द्र की उसके ही घर की छत पर पहचान के चार युवकों ने चाकुओं से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और 12 लाख की नगदी लूट कर फरार हो गए।घायल की आगरा ले जाते समय मौत हो गई । परिजनों ने एक हत्यारे को पकड़कर पुलिस को सौंपा है।मृतक के भाई गजेंद्र ने बताया कि मेरा खिलेन्द्र पुत्र नन्दन सिंह दूध का व्यापार करता था। उसकी गांव के ही उरवेश से व्यापारिक रंजिश चल रही थी।

व्यापारिक रंजिश

जिसके चलते गांव के ही दुर्गेश ने अपने भाई व पिता सहित एक अन्य सहयोगी के साथ मिलकर उसके ही घर की छत पर चाकुओं से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसकी आगरा में उपचार के दौरान मौत हो गयी। हमने घायल करके भाग रहे एक युवक दुर्गेश को मौके से पकड कर घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस के आने के बाद उसे पुलिस को सोंप दिया।

यह पढ़ें....कोरोना वारियर्स प्रतियोगिता: हाथ रहेंगे जितने साफ, बीमारियां रहेंगी उतनी दूर

murdur सोशल मीडिया से फोटो

पुलिस कर रही जांच

क्षेत्राधिकारी जलेसर रामनिवास ने बताया कि उक्त घटना लूट की नहीं प्रेम प्रसंग की है। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है। परिजनों की तहररीर पर पांच लोगों के विरुद्ध उरवेश, दुर्गेश पुत्र गण छोटेलाल व छोटे लाल सहित एक अन्य के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस उक्त हत्या की घटना में लूट होने से इंकार कर अवैध संबंधों का मामला बता रही है जबकि परिजन हत्या व 12 लाख की नगदी लूट की नामजद रिपोर्ट दर्ज करा रहे हैं।

यह पढ़ें....नवरात्रि में अखंड ज्योति का महत्व: नहीं जानते होंगे ये खास बात, जानें क्यों है जरूरी

रिपोर्टर सुनील मिश्रा

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story