×

महाशिवरात्रि: एटा पुलिस ने श्रद्धा, सुरक्षा और सहूलियत के साथ कांवड़ यात्रा को बनाया भव्य और सुगम

Ashiki
Published on: 21 Feb 2020 6:45 AM GMT
महाशिवरात्रि: एटा पुलिस ने श्रद्धा, सुरक्षा और सहूलियत के साथ कांवड़ यात्रा को बनाया भव्य और सुगम
X

लखनऊ: 20 फरवरी को एटा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह के निर्देशन में एटा पुलिस भी भोलेनाथ की भक्ति में लीन हो गयी। साथ ही अपने कानून धर्म के साथ-साथ भक्ति धर्म भी निभाते हुए नजर आयी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह के साथ नगर क्षेत्राधिकारी और काफी संख्या में पुलिस कर्मी कावडियों की सेवा करते नजर आये।

सुरक्षा का रखा गया विषेश इंतजाम

पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने महाशिवरात्रि के पावन पर्व के शुभ अवसर पर ज़िले भर में व्यवस्थायें प्रभावी बनाने को लेकर एवं कावड़ियों की सुरक्षा, सुगम वैकल्पिक मार्ग के लिए ज़िले भर में भारी पुलिस बल की तैनाती कराई गई, साथ ही अदभुत व्यवस्था व जलपान के लिए बनाये गये विशिष्ट कांवड़ शिविर की जिम्मेदारी क्षेत्राधिकारी नगर राजकुमार सिंह को दी गई है।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान का ये शिवमंदिर: भारत के राजनीतिक दिग्गजों के लिए बेहद खास, यह है वजह

नहीं इस खास अवसर पर डॉ रामविलास शर्मा द्वारा शिविर में ठहरने वाले कांवड़ यात्रियों को निःशुल्क चिकित्सकीय परामर्श एवं सुविधाएं देने के लिए कैम्प का आयोजन भी किया गया है।

ये भी पढ़ें: शाहीनबाग़ को तोड़ने का प्लान: प्रदर्शनकारियों की एकता पर प्रहार, खुलकर रहेगा रास्ता

कांवड़ यात्रा को सुरक्षित एवं यातायात व्यवस्था को सुचारु रखने के लिए, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह स्वयं कमान संभालते हुए माया पैलेस चौराहे पर अधीनस्थों के साथ लगातार भ्रमणशील रहे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद की अगुवाई में क्षेत्राधिकारी नगर के निकट पर्यवेक्षण में तैनात कर्मियों का उत्साह देखने योग्य था।

Ashiki

Ashiki

Next Story