×

ट्रक ने रौंदे लोग: सड़क किनारे बिछ गईं लाशें, दर्दनाक हादसे से एटा में छाया मातम

एटा में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को कुचल दिया। इसमें 17 साल के वीनेश और उसकी माँ तारा देवी की मौके पर ही मौत हो गई।

Shivani
Published on: 20 Dec 2020 5:24 PM GMT
ट्रक ने रौंदे लोग: सड़क किनारे बिछ गईं लाशें, दर्दनाक हादसे से एटा में छाया मातम
X

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में सड़क हादसे लोगों की मौत का सबब बने हुए हैं। एक के बाद सड़क दुर्घटनाओं के मामलों में तेजी आ रही है। इसी कड़ी में आज एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़े तीन राहगीरों को रौंद दिया। इनमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं महिअ गंभीर तौर पर घायल हो गयी, जिसको जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया, हालत गंभीर होने पर उसे आगरा रेफर कर दिया गया।

एटा में सड़क हादसा, मां-बेटे की मौत

मामला एटा जिले का है, जहां थाना कोतवाली मलावन क्षेत्र के जीटी रोड पर स्थित सेथरी पुलिस चौकी के अंतर्गत भोला मुर्गा फार्म के पास एक ट्रक दो लोगों की मौत बनकर आया और रौंद कर निकल गया। दरअसल, तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को कुचल दिया। इसमें 17 साल के वीनेश पुत्र जमुना दास और 40 साल की वीनेश की माँ तारा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वीनेश की 18 साल की मौसेरी बहन सीमा गम्भीर रूप से घायल हो गयी।

ये भी पढ़ेंः राजधानी में ताबड़तोड़ फायरिंग, व्यापार मंडल के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

सड़क किनारे खड़े 3 लोगों को ट्रक ने रौंदा

घटना के बाद हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने तत्काल हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सीमा को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया और मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया। हालंकि घायल लड़की की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे आगरा रेफर कर दिया।

etah road accident Truck Crash 3 people Standing RoadSide 2 killed (2)

लड़की की हालत गंभीर, आगरा रेफर

बताया जा रहा है कि बिनेश अपनी माँ और मौसेरी बहन के साथ ग्राम रम्मपुरा थाना कुरावली में स्थित अपने ननिहाल जा रहा था। इसके लिए वह जीटी रोड पर सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतज़ार कर रहे थे। तभी अचानक अनियंत्रित ट्रक ने तीनों रौंद दिया।

ये भी पढ़ेंः गाजीपुर का भ्रष्ट प्रधान: आदेशों का नहीं किया पालन, ऐसे बनवा रहा शौचालय

मामले में प्रभारी निरीक्षक मलावन प्रवीण कुमार ने बताया कि आज देर शाम आठ बजे सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे मां-बेटे और मौसेरी बहन को ट्रक ने कुचल दिया। मृतकों के परिवार को सूचित कर दिया गया है।

सुनील मिश्रा, एटा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story