×

एटा में खूनी संघर्ष: मकान को लेकर हुआ भयानक बवाल, छोटे भाई समेत 3 लोग घायल

वहीं चौकी प्रभारी ने घटना के सम्बन्ध में बताया कि मामला घरेलू बटवारे का है। यह घटना संदिग्ध प्रतीत होती है। दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

Newstrack
Published on: 10 March 2021 10:07 AM GMT
एटा में खूनी संघर्ष: मकान को लेकर हुआ भयानक बवाल, छोटे भाई समेत 3 लोग घायल
X
एटा में खूनी संघर्ष: मकान को लेकर हुआ भयानक बवाल, छोटे भाई समेत 3 लोग घायल (PC: social media)

एटा: एटा जनपद मुख्यालय स्थित थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के शारदा टाकिज के बराबर गली निवासी राकेश गुप्ता व उनके सगे भाई मुकेश गुप्ता के बीच काफी समय से मकान के हिस्सेवाट को लेकर विवाद चल रहा था।

ये भी पढ़ें:महानायक अमिताभ बच्चन को मिलेगा यह इंटरनेशनल अवॉर्ड, फैंस में खुशी की लहर

सभी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है

इसी विवाद में आज प्रातः 9 बजे लगभग मुकेश गुप्ता अपनी पुत्री सोनी को स्कूल छोड़ने जा रहा था। तभी राकेश गुप्ता अपनी पत्नी व चार अन्य साथियों के साथ आ गया और मुकेश को तमंचा व अन्य हथियारों से लैस साथियों के साथ मिलकर पकड़ना चाहा किंतु स्थिति भांपते हुए मुकेश व उसकी पुत्री ने भागकर घर में घुसकर अन्दर से दरवाजे बंद कर लिए। फिर भी यह लोग नहीं माने और घर का दरवाजा तोड़ कर घर में घुसकर मुकेश व उसकी पुत्री सोनी तथा पत्नी लक्ष्मी को तमंचे की वटो व डन्डो व तलवार से मारपीट कर घायल कर दिया। जिन्हें व मुश्किल मौहल्ले वालों ने बचाया और घटना की सूचना पुलिस को दी। सभी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

मामला घरेलू बटवारे का है

वहीं चौकी प्रभारी ने घटना के सम्बन्ध में बताया कि मामला घरेलू बटवारे का है। यह घटना संदिग्ध प्रतीत होती है। दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। घायल की मां राजश्री गुप्ता ने बताया कि में मन्दिर गयी थी मुकेश की वेटी सोनी का पेपर था मुकेश उसे स्कूल छोड़ने जा रहा था तभी मेरा बडा पुत्र राकेश अपने 6 अन्य. साथियों के साथा गया और मुकेश व उसकी पत्नी पुत्री को मारपीट कर घायल कर दिया।

ये भी पढ़ें:चाइल्ड कमीशन की टीम ने IT चौराहे पर भीख मांग रहे बच्चों को पकड़ा, देखें तस्वीरें

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर पंकज मिश्रा ने बताया

जिला चिकित्सालय में भर्ती मुकेश की पुत्री सोनी ने बताया कि आज जब मैं स्कूल जा रही थी मेरे ताऊ ने अपने अन्य परिजनों व साथियों के साथ मिलकर बन्दूक तलवार व डन्डे से मार पीट कर मेरे पूरे परिवार को घायल कर दिया। घायल मुकेश गुप्ता ने बताया कि चौकी पुलिस घटना को फर्जी बताते हुए रफा-दफा करने में जुटी हुई है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर पंकज मिश्रा ने बताया कि घटना आपसी दो सगे भाइयों में बटवारे की है घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। घायलों का चिकित्सकीय परीक्षण कराया जा रहा है।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story