×

दारोगा का गंदा वीडियो: कैमरे पर वर्दी हुई शर्मसार, SSP एटा ने तुरंत किया सस्पेंड

दारोगा प्रभु दयाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दारोगा एक ई-रिक्शा चालक से 5 हजार रूपए की रिश्वत वसूल रहे हैं।

Shivani
Published on: 13 Dec 2020 5:38 PM GMT
दारोगा का गंदा वीडियो: कैमरे पर वर्दी हुई शर्मसार, SSP एटा ने तुरंत किया सस्पेंड
X

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में यूपी पुलिस की वर्दी को शर्मसार करने वाले एक रिश्वतखोर दारोगा का वीडियो वायरल हुआ है। दारोगा की खुलेआम रिश्वतखोरी का मामला सामने आने के बाद पुलिस विभाग की एक बार फिर किरकिरी हुई, हालाँकि एसएसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए तत्काल आरोपी दारोगा को सस्पेंड कर दिया है।

दारोगा ने ई रिक्शा चालक को धमकाकर लिए 5 हजार

मामला एटा जिले के अंतर्गत आने वाले थाना मारहरा का है। यहां तैनात दारोगा प्रभु दयाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दारोगा रिश्वत लेते नजर आ रहे हैं। दरअसल, दारोगा प्रभु दयाल एक ई रिक्शा चालक से 5 हजार रूपए की रिश्वत वसूल रहे हैं।

दारोगा की रिश्वतखोरी का वीडियो वायरल होने पर पुलिस महकमे में हड़कंप

इस वीडियो के सामने आने के बाद पीड़ित ई-रिक्शा चालक युवक ने बताया दारोगा लोगों से धमकी देकर धन उगाही करता है। वह लोगों को धमकाते हैं कि आप किसी का भी आदेश ले के आओ, अंतिम रिपोर्ट तो मुझे ही देनी है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/Etah-SSP-suspended-Sub-Inspector-after-bribe-Video-Viral-up-police.mp4"][/video]

ये भी पढ़ेंः झाँसी: शादी से पहले ऐसा कर रहे जोड़े, ताकि बना रहे जन्मों का रिश्ता

दारोगा के रिश्वत लेते वीडियो वायरल होने के बाद से जिले के पुलिस महकमें की पोल खुलती देख हड़कंप मच गया है। तत्काल मामले में एसएसपी एटा सुनील कुमार सिंह ने एक्शन लेते हुए तत्काल दारोगा को सस्पेंड कर दिया।

एसएसपी एटा सुनील कुमार सिंह ने दारोगा को किया सस्पेंड

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि प्रभूदयाल नामक दरोगा का एक युवक से रुपये लेने का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अंतिम रिपोर्ट के नाम पर रिश्वत लेता दिख रहा है। मामला संज्ञान में आते ही दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है।

सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story