×

यूपी में बच्चों की मौत से मचा कोहराम, अचानक हुआ ऐसा हादसा

गढ्ढा काफी गहरा होने के कारण दोनों पानी में डूब गए। देर शाम होने पर जब दोनों किशोर भैंस लेकर घर नहीं पहुंचे। घरवालों को चिंता हुई।

Newstrack
Published on: 17 Aug 2020 6:33 PM GMT
यूपी में बच्चों की मौत से मचा कोहराम, अचानक हुआ ऐसा हादसा
X
Boys Drowned

एटा: जनपद के थाना सकीट के गांव नगला गंगी में आज दोपहर लगभग एक बजे गांव के ही दो नाबालिग बच्चे भैंस चराने के लिए गये थे। भैंस चरते-चरते एक गढ्ढे में घुस गयी और डूब गयी तो उन्हें चराने आए दोनों बच्चे भैंसों को देखने के लिए गढ्ढे में घुस गये और भैंसों के साथ साथ वह भी डूब गये। जिसकी जानकारी परिजनों को तब हुई जब भैंसें व उन्हें चराने गये दोनों बच्चे वापस घर नहीं आए।

भैंस को डूबता देख बचाने गए बच्चे भी डूबे

प्रभारी निरीक्षक सकीट ने बताया कि गांव नगला गंगी निवासी16 वर्षीय अंशू पुत्र गिरराज सिंह व 15 वर्षीय रजत पुत्र विजयपाल सोमवार दोपहर खेतों में भैंस चराने गए थे। तभी दोनों की भैंस पानी से भरे गढ्ढे में चली गई। और काफी देर बाद भी गढ्ढे से भैंस बाहर नहीं आई। तो अंशू व रजत दोनों भैंस को निकालने के लिए अंदर घुस गए।

ये भी पढ़ें- बेसिक शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप, शुरू हुई कम्पोजिट ग्रांट की जांच

Boys Drowned Boys Drowned

गढ्ढा काफी गहरा होने के कारण दोनों पानी में डूब गए। देर शाम होने पर जब दोनों किशोर भैंस लेकर घर नहीं पहुंचे। घरवालों को चिंता हुई। घरवालें तलाश करते हुए गढ्ढे के पास पहुंचे गए।

परिवार में मचा कोहराम

Boys Drowned Boys Drowned

ये भी पढ़ें- बाढ़ पीड़ितों को राहत: 12 गांवों में बुरी हालत, प्रशासन कर रहा ऐसे मदद

भैंस को गढ्ढे में डूबा देखकर घरवालों ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से गढ्ढे में बच्चों को तलाश कराया। तो दोनों के शव गढ्ढे में डूबे मिले। शवों के मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया।दो भैंस तथा दो बच्चों के गढ्ढे में डूबकर मौत हो जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर दोनों भैंसों व बच्चों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम कराया है ।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

Newstrack

Newstrack

Next Story