×

Etah News: पुलिस ऑफिस पर दिखी वारंटियों की बारात! बड़ी कार्रवाई के तहत 12 घंटो में 75 वारंटी गिरफ्तार

Etah News: शासन के निर्देश पर अपराधियों व वारंटियों के खिलाफ गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे ऑपरेशन ऑल-आउट के तहत बीते 12 घंटों में जनपद पुलिस ने 18 थानों में कुल 75 एनबीडब्ल्यू वारंटी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है।

Sunil Mishra
Published on: 25 July 2023 4:32 PM GMT
Etah News: पुलिस ऑफिस पर दिखी वारंटियों की बारात! बड़ी कार्रवाई के तहत 12 घंटो में 75 वारंटी गिरफ्तार
X
पुलिस ऑफिस पर दिखी वारंटियों की बारात! बड़ी कार्रवाई के तहत 12 घंटो में 75 वारंटी गिरफ्तार : Photo- Newstrack

Etah News: एटा जनपद में शासन के निर्देश पर अपराधियों व वारंटियों के खिलाफ गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे ऑपरेशन ऑल-आउट के तहत बीते 12 घंटों में जनपद पुलिस ने 18 थानों में कुल 75 एनबीडब्ल्यू वारंटी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। नवांगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह की कार्रवाई से वारंटियों व अपराधियों में दहशत का माहौल है। बीते दिनों जनपद में चलाये गये ऑपरेशन-सेफ ड्रिंकिंग अभियान की बड़ी सफलता के बाद एसएसपी एटा ने जनपद में ऑपरेशन ऑल आउट चलाया।

कई थानों की पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

जनपद में सुदृढ कानून व्यवस्था व अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण बनाए रखने के उद्देश्य से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह के निर्देश में एनबीडब्ल्यू वारंटी अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारियों एटा, अलीगंज, जलेसर, सकीट, सदर के सर्किल क्षेत्र में जनपदीय पुलिस द्वारा रात्रि से वारंटी अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु चलाए गये अभियान के अंतर्गत 12 घंटे में जनपद पुलिस ने विभिन्न प्रकार के आरोपों के मामलों में आरोपी कुल 75 एनबीडब्ल्यू वारंटी अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है।

इन इलाकों से दबोचे गए इतने वारंटी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के अनुसार जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र में 12, थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में 06, थाना बागवाला क्षेत्र में 08, थाना पिलुआ क्षेत्र में 03, थाना मिरहची क्षेत्र में 04, थाना मारहरा क्षेत्र में 05, थाना रिजोर क्षेत्र में 02, थाना सकीट क्षेत्र में 05, थाना मलावन क्षेत्र में 03, थाना जलेसर क्षेत्र में 04, थाना अवागढ़ क्षेत्र में 04, थाना सकरौली क्षेत्र में 01, थाना निधौली कला क्षेत्र में 05, थाना अलीगंज क्षेत्र में 02, थाना जसरथपुर क्षेत्र में 03, थाना राजा का रामपुर क्षेत्र में 01, थाना नयागांव क्षेत्र में 02, थाना जैथरा क्षेत्र में 05 और पूरे जनपद से कुल 75 वारंटी गिरफ्तार किए गए।

एसएसपी ने बताया कि अब शासन के निर्देश पर वारंटियों के विरुद्ध अभियान चलाकर वारंटी तथा गवाहों को गिरफ्तार किया गया है। जिससे न्यायालय के कार्य को भी रफ्तार मिलेगी तथा अपराधियों को सजा दिलाने में भी सहयोग मिलेगा। जनपद में इसी प्रकार अभियान जारी रहेंगे और अपराधियों को किसी भी कीमत पर खुले घूमने की छूट नहीं दी जाएगी।

Sunil Mishra

Sunil Mishra

Next Story