×

Etah News: योगी जी न्याय दो, नहीं तो मौत! विवाहिता ने लगाई गुहार, जानिए पूरा मामला

Etah News: महिला पुलिसकर्मियों पर गुंडागंर्दी का लगाया आरोप, कहा- थाने आने पर मिली धमकी।

Sunil Mishraa
Published on: 24 Aug 2023 6:04 PM GMT
Etah News: योगी जी न्याय दो, नहीं तो मौत! विवाहिता ने लगाई गुहार, जानिए पूरा मामला
X
महिला पुलिस ने की अभद्रता, विवाहिता ने सीएम योगी आदित्यनाथ से लगाई गुहार: Photo-Newstrack

Etah News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के अधिकारियों, कर्मचारियां व पुलिसकर्मियों से जनता के प्रति अच्छा व्यवहार करने की कितनी भी नसीहत दें, अक्सर इसके उलट फरियादियों की अनदेखी के मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला हाथरस के जनपद सिकंदराराऊ थाने से संबंधित है, जिसकी पीड़ित महिला एटा की रहने वाली है और उसने यहां अधिकारियों से गुहार लगाई है।

ससुराल पक्ष पर उत्पीड़न का आरोप

महिला का आरोप है कि सालों से ससुरालियों का उत्पीड़न झेलने के बाद थाने में फरियाद की तो वहां महिला पुलिस ने अभद्रता की। उसकी देवरानी भी पुलिस भी हैं, जिसकी वजह से उसकी सुनवाई नहीं होती। जिससे तंग आकर विवाहिता ने मुख्यमंत्री से इंसाफ की गुहार लगाई है। पीड़िता का आरोप है कि उसके पुत्र को भी पति व पुलिसवाली देवरानी ने डरा धमकाकर छीन लिया।

रिपोर्ट लिखने के बजाए की गई अभद्रता

मामला हाथरस जनपद के थाना सिकंदराराऊ का है। जहां अधिकारी के आदेश व फोन करने के बाद एक ससुरालियों व महिला पुलिसकर्मी यानी विवाहिता की देवरानी पर जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराने विवाहिता थानाध्यक्ष से मिलने थाने पहुंची। उसका आरोप है कि एक माह बीत जाने के बाद भी रिपोर्ट लिखने के लिए वो चक्कर काट रही है। बल्कि थाने में मौजूद अधिकारियों के सामने एक महिला पुलिसकर्मी द्वारा पीड़िता से अभद्रता कर थप्पड़ मारने की धमकी दी गई। आरोप है कि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला का फोन छीनकर उससे काफी अभद्रता की और देवरानी पर मुकदमा लिखाने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देकर शिकायत वापस करने को कहा।

आरोप है कि हाथरस जनपद के थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के मोहल्ला भूतेश्वर कालोनी निवासी पीड़िता लता देवी को उसकी पुलिस वाली देवरानी सुषमा के प्रभाव के चलते धमका रही है। पीड़िता लता देवी ने बताया कि उसके ऊपर एकमाह पूर्व सास-ससुर, पति, देवर व पुलिसवाली देवरानी सुषमा ने घर में ही मिलकर जानलेवा हमला किया था और उसे मृत समझकर भाग गये थे।

पीड़िता लता देवी का आरोप है कि देवरानी एटा जनपद के थाना निधौली कला में तैनात है, उसके पति व अन्य ससुरालियों से मिलकर उसे घर से निकालकर पति व घर पर कब्जा करना चाहती है। पहले भी मारपीट तथा उत्पीड़न होता रहा। उसके मुताबिक वो बीते दिनों अलीगढ़ में डीआईजी से मिली थी, उन्होंने जांच के आदेश दिये और न्याय दिलाने का आश्वासन दिया लेकिन कोई कार्रवाई न होने पर डीआईजी ने एसएसपी हाथरस को फोन करके रिपोर्ट दर्ज करने व कार्रवाई के आदेश दिए, फिर भी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया।

Sunil Mishraa

Sunil Mishraa

Next Story