×

Etah News: महानगरों की तरह अब छोटे शहरों में भी फूहड़पन, होटल बने अय्याशी का अड्डा!

Etah News: बदलती संस्कृति में अभिभावकों के नियंत्रण नहीं रख पाने से युवा अश्लीलता की तरफ अग्रसर हो रहे हैं।

Sunil Mishra
Published on: 13 Aug 2023 6:20 PM GMT
Etah News: महानगरों की तरह अब छोटे शहरों में भी फूहड़पन, होटल बने अय्याशी का अड्डा!
X
छोटे शहरों में भी फूहड़पन, होटल बने अय्याशी का अड्डा: Photo- Social Media

Etah News: जनपद में पिछले दिनों एसडीएम और पुलिस फोर्स ने छापा मारकर एक होटल से युवक-युवतियों को रंगरेलियां मनाते पकड़ा था। जिसमें युवकों को थाने लाकर जबकि युवतियों को वहीं से छोड़ दिया गया था। लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। जिनपर कार्रवाई करने में पुलिस सफल होती नहीं दिख रही।

रेलवे रोड स्थित होटल हुआ अय्याशी के लिए कुख्यात

एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के रेलवे रोड स्थित अपना अड्डा रेस्टोरेंट अय्याशी का अड्डा बना हुआ है। जिसमें खुलेआम होटल संचालक के संरक्षण में एक स्कूल की ड्रेस में छात्र-छात्राएं गलत हरकतें करते हुए दिख जाते हैं। यहां की स्थिति का एक वीडियो भी सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। वीडियो में छात्र-छात्राएं खुलेआम एक दूसरे के गले में हाथ डालकर अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे हैं। आपको बताते चलें कि यह स्थान कोतवाली नगर की इंद्रपुरी पुलिस चौकी से मात्र कुछ ही कदमों दूरी पर है। जहां पुलिस की नाक के नीचे बेखौफ होकर अपना अड्डा रेस्टोरेंट अश्लीलता को बढ़ावा देने का अड्डा बन चुका है।

युवाओं को घंटे के हिसाब से दिया जाता है कमरा

सूत्र बताते हैं कि शहर में कई ऐसे होटल हैं, जहां युवाओं को घंटे के हिसाब से कमरा दिया जाता है। जिसकी एवज में 200 से 500 रूपए लिए जाते हैं। स्कूल ड्रेस में युवा यहां आते हैं लेकिन संचालकों को कोई फर्क नहीं पड़ता, न ही पुलिस को इससे कोई मतलब है। जब मुख्यालय स्थित अन्य होटल रेस्टोरेंट की पडताल की गई तो और भी चौंकाने वाले कृत्य सामने आया। शहर के लगभग एक दर्जन प्रमुख होटल व रेस्टोरेंट ऐसे हैं, जहां घंटे के हिसाब से कमरे व अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जाती हैं। इनके संरक्षण में मुख्यालय के कई सफेद पोश लोग शामिल हैं।

पुलिस द्वारा कई बार होटलों में रंगेहाथ महिला-पुरूष व छात्र-छात्राओं को पकड़ा गया, लेकिन संचालकों की ऊंची पहुंच के चलते कोई निर्णायक कार्रवाई नहीं हो सकी। इस बारे में जानकारी लेने के लिए कोतवाल नगर प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार राघव को फोन किया गया, किंतु बात नहीं हो सकी। उधर, जनपद के नए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इन अनैतिक कार्यो पर कैसे लगाम लगाते है, इसका शहर की सभ्य जनता इंतजार कर रही है।

Sunil Mishra

Sunil Mishra

Next Story