×

Etah News: मां और दो बेटियों ने उठाया खौफनाक कदम, अलग-अलग कमरे में मिलीं तीनों की लाशें, मंजर देख मचा हड़कंप

Etah News: एटा जिले के जलेसर में मां और बेटियों की लाशें अलग-अलग कमरे में मिलने से परिजनों में चिख पुकार मच गई। मां और दो बेटियों ने ये कदम क्यों उठाया, इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

Ashish Pandey
Published on: 29 July 2023 11:53 AM GMT (Updated on: 29 July 2023 11:53 AM GMT)
Etah News: मां और दो बेटियों ने उठाया खौफनाक कदम, अलग-अलग कमरे में मिलीं तीनों की लाशें, मंजर देख मचा हड़कंप
X
दो बेटियों के साथ मां ने किया सुसाइड: Photo- Social Media

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले के जलेसर कस्बा में शनिवार दोपहर को एक महिला और उसकी दो बेटियों ने सुसाइड कर लिया। तीनों अलग-अलग कमरों में फंदे से लटकी मिंली। एक साथ तीन आत्महत्या की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी। मां और दो बेटियों ने आत्महत्या किस कारण से की यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

दो बेटियों के साथ मां ने किया सुसाइड

जलेसर के निधौली कलां थाना क्षेत्र के ग्राम मीलगढी में दो बेटियों के साथ मां द्वारा सुसाइड करने की खबर इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार यहां के रहने वाले नरेन्द्र सिंह यादव की पत्नी अनुराधा और उनकी दोनों बेटियां 17 वर्षीय संध्या और 16 वर्षीय शिवी के शव दोपहर के समय अलग-अलग कमरों में फंदे से लटके मिले। जब परिजनों ने ये नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए, घर में चीख पुकार मच गई।

सूचना पर जलेसर क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल जांच पड़ताल की। आत्महत्या क्यों किया इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही इस घटना की सच्चाई तक पहुंचा जाएगा। पुलिस कई बिंदुओं पर अपनी जांच कर रही है।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story