×

Etawah News: अंधेरे में डूबा जिला अस्पताल, नर्सिंग वार्ड से लेकर परिसर में दिखा अंधेरा

Etawah News: नर्सिंग वार्ड से लेकर परिसर भी अंधेरे में डूबा हुआ दिखाई दिया। वही जिम्मेदार अधिकारी भी इस अंधेरे से बचते हुए दिखाई दिए और फोन तक नहीं उठाया।

Ashraf Ansari
Published on: 21 March 2023 8:43 AM GMT
Etawah News: अंधेरे में डूबा जिला अस्पताल, नर्सिंग वार्ड से लेकर परिसर में दिखा अंधेरा
X
अंधेरे में डूबा जिला अस्पताल (photo: social media )

Etawah News: यूपी के इटावा में हमेशा से चर्चा में रहने वाला भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल एक बार फिर से चर्चा में है। दरअसल, अस्पताल की लाइट चले जाने के बाद पूरा परिसर में अंधेरा ही अंधेरा चारों तरफ देखने को मिला। यहां नर्सिंग वार्ड से लेकर परिसर भी अंधेरे में डूबा हुआ दिखाई दिया। वही जिम्मेदार अधिकारी भी इस अंधेरे से बचते हुए दिखाई दिए और फोन तक नहीं उठाया।

इटावा जिले में बना भीमराव अंबेडकर अस्पताल एक बार फिर से चर्चा में है। यहां हमेशा ज्यादातर बिजली से जुड़े मामले सामने आते रहते हैं। कभी अस्पताल की बिजली चली जाती है तो डॉक्टर टॉर्च के सहारे मरीजों का इलाज करते हैं तो कभी अस्पताल में पंखे और एसी खराब हो जाने के बाद मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही सोमवार की देर रात देखने को मिला जब अचानक पर जिला अस्पताल की बिजली गुल हो गई बिजली गुल हो जाने के बाद पूरा अस्पताल परिसर अंधेरे में डूबा हुआ दिखाई दिया। जिला अस्पताल में जहां नजर गई वहां अंधेरा ही अंधेरा देखने को मिला। इसकी वजह से जिला अस्पताल में इलाज कराने आए मरीजों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। यहां तक कि जिला अस्पताल के उच्च अधिकारियों को लाइट चले जाने के बाद फोन लगाया गया तो अधिकारियो ने फोन तक नहीं उठाया, लेकिन लगातार जिला अस्पताल में आ रही दिक्कतों को दूर करने में जिला अस्पताल के उच्च अधिकारी भी कोई ठोस कदम नहीं उठा रहे हैं जिसकी वजह से अस्पताल में ले जाने के बाद अंधेरे में जिला अस्पताल डूब रहा है।

जिला अस्पताल में तैनात एडिटिंग में अंधेरे की बताई वजह

भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल में लाइट चले जाने के बाद चारों तरफ अंधेरा देखने को मिला। इस समय मौके पर मिले जिला अस्पताल के एडिटिंग सुधीर कुमार ने जानकारी दी और बताया कि जिला अस्पताल इस वजह से अंधेरे में है कि जिला अस्पताल में इनवर्टर के जो कनेक्शन है वह कुछ ही वार्ड में है परिसर में कोई भी कनेक्शन नहीं है। इसकी वजह से यहां लाइट चली जाती है तो परिसर और कुछ वार्ड में अंधेरा रहता है।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story