×

Etawah News: तेज रफ्तार का दिखा कहर, बेकाबू डंपर ने एक को कुचला, दो घायल

Etawah News: इटावा में तेज रफ्तार से जा रहे बेकाबू डंपर ने सड़क पर रखे खोखे में टक्कर मारते हुए सड़क किनारे जा रहे एक शख्स को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

Ashraf Ansari
Published on: 19 March 2023 5:10 PM GMT
Etawah News: तेज रफ्तार का दिखा कहर, बेकाबू डंपर ने एक को कुचला, दो घायल
X
इटावा: बेकाबू डंपर ने एक को कुचला, दो घायल

Etawah News: इटावा में तेज रफ्तार से जा रहे बेकाबू डंपर ने सड़क पर रखे खोखे में टक्कर मारते हुए सड़क किनारे जा रहे एक शख्स को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में चालक समेत एक दुकानदार भी घायल हुआ है, जिसे आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा है।

जिले के बसरेहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत इटावा बरेली मार्ग पर आज तेज रफ्तार से आ रहे बेकाबू डंपर ने डेरी से वापस लौट रहे एक शख्स को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 50 वर्षीय बृजलाल डेरी पर दूध देने के लिए गए थे और वहां से वापस आ रहे थे तभी तेज रफ्तार से इटावा बरेली मार्ग पर आ रहा बेकाबू डंपर अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे रखे लकड़ी के खोखे में टक्कर मारता हुआ सड़क पर जा रहे बृजलाल के ऊपर जा पलटा इस हादसे में बृजलाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और चालक समेत एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया जिन्हें आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही डंपर की गिट्टी के नीचे दबने की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से डंपर में फंसे बृजलाल को बाहर निकाला गया और आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने बृजलाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इटावा-बरेली मार्ग पर चलते हैं तेज रफ्तार से ट्रक डंपर

इटावा-बरेली मार्ग पर हुए हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां पर आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं इसकी वजह यह है कि यहां पर तेज रफ्तार से डंपर और ट्रक गुजरते हैं जिनकी चपेट में आने से लोगों की मौत हो जाती है। हम लोग लगातार मांग यही करते आए हैं कि यहां से गुजरने वाले वाहन धीमी गति से गुजरे हैं जिससे सड़क दुर्घटनायें ना हो।

सड़क दुर्घटना के मामले में क्षेत्र अधिकारी ने दी जानकारी

डंपर की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई इस घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी नागेंद्र चैबे ने बताया कि आज तेज रफ्तार से जा रहे डंपर ने एक शख्स को कुचल दिया था और उसके ऊपर डंपर पलट गया था। इस हादसे की जानकारी जैसे ही पुलिस टीम को ही वैसे ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और डंपर की नीचे से शख्स को बाहर निकाला गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भेजा गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। और इस घटना में 2 लोग घायल हुए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू की।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story