×

Etawah News: पति ने पत्नी को पीटा तो नाराज साली ने फोड़ दिया जीजा का सिर, वीडियो हो रहा वायरल

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी, पुलिस की मदद से मामले को शांत कराया गया। पति-पत्नी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 18 March 2023 9:54 PM GMT
Etawah News: पति ने पत्नी को पीटा तो नाराज साली ने फोड़ दिया जीजा का सिर, वीडियो हो रहा वायरल
X
इटावाः पति ने पत्नी को पीटा तो नाराज साली ने फोड़ दिया जीजा का सिर

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पति अपनी पत्नी की पिटाई करता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन इसी बीच नाराज साली ने अपने जीजा का सिर फोड़ दिया। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से मामले को शांत कराया गया। पति-पत्नी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा है।

इटावा जिले के बसरेहर इलाके का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में पति-पत्नी और साली एक दूसरे के ऊपर हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी का विवाद तकरीबन 1 साल से चल रहा है जिसको लेकर महिला की तरफ से अपने पति के ऊपर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इससे नाराज पति ने अपनी पत्नी के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया।

इसी बीच मौके पर मौजूद साली ने अपनी बहन को जीजा से पिटता देखा तो जीजा पर हमला कर दिया जिससे जीजा का सर फट गया। वहीं, मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने मामले को शांत कराया। पुलिस ने उपचार के लिए दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा है।

जीजा पर हमला करने की साली ने बताई वजह

जीजा के द्वारा बहन की पिटाई के दौरान साली अनीता ने अपने जीजा पर हमला कर दिया। पूरे मामले के बारे में अनीता ने बताया कि हमारे जीजा का दूसरी महिला के साथ चक्कर है इसकी वजह से हमारी बहन अपने पति से अलग रहती है। हमारी बहन ने अपने पति पर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। इसी से नाराज जीजा ने हमारी बहन पर हमला कर दिया और बहन को बचाने के चक्कर में हमने भी जीजा पर हमला कर दिया। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और जांच पड़ताल भी शुरू की।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story