×

Etawah News: अंडर पास के पानी में फंसी रोडवेज, बस यात्रियों में मचा हड़कंप

Etawah News: यूपी के इटावा में मैनपुरी अंडर पास में अचानक से पानी भर जाने के वजह से आवागमन पूरी तरीके से बंद हो गया।

Ashraf Ansari
Published on: 18 March 2023 8:11 PM GMT
Etawah News: अंडर पास के पानी में फंसी रोडवेज, बस यात्रियों में मचा हड़कंप
X
इटावा: अंडर पास के पानी में फंसी रोडवेज बस

Etawah News: यूपी के इटावा में मैनपुरी अंडर पास में अचानक से पानी भर जाने के वजह से आवागमन पूरी तरीके से बंद हो गया। इसी दरमियान उत्तर प्रदेश परिवहन की रोडवेज बस गुजरी और वह अंडरपास के बीचो-बीच भरे पानी में फंस गई। बस में बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में नगरपालिका की जेसीबी मशीन के जरिए अंडर पास के पानी में फंसी रोडवेज बस को बाहर निकाला गया, जिसके बाद यात्रियों ने चैन की सांस ली।

इटावा में शनिवार को अचानक से मौसम में बदलाव हुआ और झमाझम बारिश होने लगी। जिसके बाद जगह-जगह पर बारिश का पानी जमा होने लगा। वहीं सिविल लाइन इलाके के मैनपुरी अंडरपास में भी पानी भर गया, जिसकी वजह से आवागमन पूरी तरीके से रोक दिया गया। अंडरपास को पूरी तरीके से बंद कर दिया गया।

इसी दरमियान उत्तर प्रदेश परिवहन की बस अचानक से गुजरी वही नगरपालिका के कर्मचारियों ने बस चालक को बस को रोकने के लिए कहा लेकिन बस चालक बस को लेकर आगे बढ़ने लगा और अंडरपास में भरा बारिश के पानी में बीचो-बीच पर जाकर बस खराब हो गई, जिसके बाद यात्रियों में हड़कंप गया। वही बस के अंडर पास में फंसने की जानकारी जैसे ही नगरपालिका की टीम को ही वैसे ही नगरपालिका की टीम मौके पर पहुंची।यहां पर जेसीबी के जरिये अंडर पास में फंसी बस को बाहर निकाला गया, जिसके बाद यात्रियों ने चैन की सांस ली।

पहले भी अंडरपास के पानी में फंस चुके हैं वाहन

जनपद में जब-जब बारिश होती है तब-तब अंडरपास में पानी भर जाता है। इसकी वजह से कई वाहन इसमें फंस जाते हैं।इससे पहले भी कई वाहन इसमें फंस चुके हैं जिनका रेस्क्यू किया जाता है। दरअसल, बारिश के वक्त अचानक बारिश का सारा पानी अंडरपास की तरफ चला जाता है जिससे अंडरपास में पानी भर जाता है। लोगों को रोकने के बावजूद भी लोग अंडर पास से गुजरते हैं जिसके वजह से उनके वाहन खराब हो जाते हैं। और नगरपालिका उनका रेस्क्यू करती है।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story