×

Etawah News: भीड़ में श्रद्धालुओं के उड़ा देती थीं आभूषण, दो महिलाओं को पुलिस ने दबोचा

Etawah News:

पुलिस ने पकड़ी गई महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की, जबकि दूसरी महिला से पूछताछ जारी है।

Ashraf Ansari
Published on: 16 March 2023 3:03 PM GMT
Etawah News: भीड़ में श्रद्धालुओं के उड़ा देती थीं आभूषण, दो महिलाओं को पुलिस ने दबोचा
X
Etawah women thief arrested (photo: social media )

Etawah News: यूपी के इटावा में कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार को मंदिर परिसर में दो महिलाओं के आभूषण चोरी होने के मामले में गिरफ्तार किया गया। जिनमें से एक महिला के पास से चोरी की गई एक चेन बरामद हुई। पुलिस ने पकड़ी गई महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की, जबकि दूसरी महिला से पूछताछ जारी है।

दो श्रद्धालुओं के गहने किए पार

इटावा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार को काली वाहन मंदिर पर पूजा करने आई दो महिलाओं के आभूषण चोरी होने के मामले सामने आए। एक महिला के गले से सोने की चेन तो दूसरी महिला के गले से मंगलसूत्र अज्ञात लोगों के द्वारा चोरी कर लिया। इस मामले में पीड़ित महिलाओं ने थाने में शिकायत दर्ज कराई, कोतवाली पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया और छानबीन के बाद दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया।

तलाशी में एक महिला के पास से सोने की चेन बरामद की गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि दो महिलाएं काली वाहन मंदिर पर पहुंची थीं, जहां पर उनके गले से सोने के आभूषण चोरी हो गए थे। थाने में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए दो महिलाओं को गिरफ्तार किया, जिनमें पकड़ी गई एक महिला का आपराधिक इतिहास खंगाला गया, तो पता चला कि मथुरा समेत कई इलाकों में इन लोगों ने चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। आरोपी महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा गया है। इसके अलावा दूसरी महिला से पुलिस टीम पूछताछ कर रही है। वो किन वारदातों में शामिल थी, इसकी तफ्तीश करने के बाद उसपर कार्रवाई की जाएगी। दूसरी तरफ, मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं का कहना था कि अचानक यहां चोरी की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। यहां कभी कोई पुलिसकर्मी गश्त करने नहीं आता है, जिसकी वजह से चोरों के हौंसले बुलंद हो गए हैं।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story