×

Etawah News: योगी सरकार के पर्यटन मंत्री ने कहा व्यवस्था बिगाड़ने वालों के विरुद्ध होगी कड़ी कार्रवाई

Etawah News: उन्होंने विद्युत आपूर्ति को लेकर कहा व्यवस्थाओं को बिगाड़ने वालों के खिलाफ कठोर से कठोर होगी कार्रवाई। विद्युत विभाग के कर्मचारी जो मांग कर रहे हैं उनकी कोई भी मांग नहीं मानी जाएगी।

Ashraf Ansari
Published on: 18 March 2023 9:07 PM GMT
Etawah News: योगी सरकार के पर्यटन मंत्री ने कहा व्यवस्था बिगाड़ने वालों के विरुद्ध होगी कड़ी कार्रवाई
X
Minister Jaiveer Singh

Etawah News: योगी सरकार के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह एक दिवसीय दौरे पर इटावा में पहुंचे। यहां पर उनका पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने विद्युत आपूर्ति को लेकर कहा व्यवस्थाओं को बिगाड़ने वालों के खिलाफ कठोर से कठोर होगी कार्रवाई। विद्युत विभाग के कर्मचारी जो मांग कर रहे हैं उनकी कोई भी मांग नहीं मानी जाएगी।

इटावा के सिंचाई बंगले पर पहुंचे योगी सरकार के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने यूपी में विद्युत विभाग के कर्मचारियों के द्वारा हड़ताल किए जाने को लेकर कहा व्यवस्थाओं को जो भी लोग बिगाड़ने का काम करेंगे उन पर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यूपी में विद्युत निजीकरण तो पहले ही हो चुका है और निजी करण से योगी सरकार को फायदा भी हो रहा है क्योंकि आगरा में और नोएडा में प्राइवेट कंपनी को ठेका दिया गया था जो कि इस वक्त मुनाफे में है और यहां 20 हजार करोड़ सालाना विद्युत विभाग से हमारी सरकार को नुकसान उठाना पड़ रहा है इसीलिए सभी तरफ निजी करण किया जा रहा है जिससे विद्युत विभाग घाटे में ना जाए। हमारी सरकार ने जो फैसला लिया है उस फैसले पर हम लोग अटल रहेंगे। विद्युत कर्मियों की कोई भी मांग नहीं मानी जाएगी। क्योंकि विद्युत कर्मचारी जो भी मांग कर रहे हैं उनकी वह मांग जायज नहीं है। हमारी सरकार ने सख्त आदेश है कि विभाग के कर्मचारियों के हड़ताल के दौरान अगर जनता को किसी भी तरीके की परेशानी होती है तो कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

2024 में पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी मोदी सरकार

पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर बताया कि जिस तरीके से जनता हर बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार केंद्र और राज्य में बनाई है उसी तरीके से फिर से जनता 2024 के लोकसभा चुनाव में भी हमारी सरकार फिर से बनाने जा रही है। हमारी सरकार ने हर वह काम की है जो कि पिछली सरकार ने काम नहीं किया था। विपक्ष के कुछ लोग हम लोगों पर लगातार आरोप लगा रहे हैं आरोप लगाने से पहले अपने कार्यकाल के बारे में जाने कि उनके कार्यकाल में कौन-कौन सी कमियां रही है।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story