×

Etawah News: युवती ने यमुना नदी में लगाई छलांग, राहगीरों ने बचाया, बचाने का वीडियो हुआ वायरल

Etawah News: पुलिस ने बताया कि युवती इटावा में अपने दादा-दादी के पास रहती है और परिवार के अन्य सदस्य नोएडा में रहते हैं। अभी तक यह पता नहीं चल सका है वह नदी में छलांग क्यों लगाई।

Ashraf Ansari
Published on: 20 March 2023 4:41 PM GMT
Etawah News: युवती ने यमुना नदी में लगाई छलांग, राहगीरों ने बचाया, बचाने का वीडियो हुआ वायरल
X
इटावा: युवती ने यमुना नदी में लगाई छलांग, राहगीरों ने बचाया

Etawah News: जिले में एक युवती ने यमुना नदी के पुल से कूदकर यमुना नदी में आत्महत्या करने का प्रयास किया, जिसके बाद मौके पर मौजूद राहगीरों ने नदी में छलांग लगाकर डूब रही युवती को बचाया और डाॅयल 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जिले की बढ़पुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना नदी के पुल से एक युवती के द्वारा आत्महत्या करने का प्रयास किया गया, गनीमत यह रही की मौके पर मौजूद राहगीरों ने युवती के द्वारा नदी में छलांग लगाने के बाद युवती की जान बचाई।

बताया जा रहा है कि युवती की उम्र तकरीबन 20 साल है जो अचानक से यमुना नदी के पुल पर पहुंची और वहां पर टहलने लगी तभी अचानक से युवती ने पुल से यमुना नदी में छलांग लगा दी जिसके बाद युवती डूबने लगी, वहीं नदी किनारे मौजूद लोगों ने युवती को डूबते हुए देखा तो आनन-फानन में नदी में कूद गए और नदी में डूब रही युवती को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला। आनन-फानन में उसे 108 एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा।

युवती को बचाने का वीडियो हुआ वायरल

यमुना नदी में छलांग लगाने वाली युवती को राहगीरों के द्वारा बचाने का एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स नदी में छलांग लगाने वाली युवती को बाहर निकालता हुआ दिखाई दे रहा है। युवती को बचाने वाले रामकिशोर ने बताया कि नदी के किनारे हमने भीड़ लगा देखा, जिसके बाद मौके पर पहुंचे तो बीच नदी में एक युवती डूब रही थी जिसके बाद हमने नदी में कूदकर युवती को बाहर निकाला और उपचार के लिए 108 एंबुलेंस के जरिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यमुना नदी के पुल से छलांग लगाने वाली युवती के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक युवती के द्वारा यमुना नदी के पुल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया गया था, जिसके बाद राहगीरों ने उसको बचा लिया और अस्पताल में भर्ती कराया। पूरे मामले में पता चला है कि युवती इटावा में अपने दादा-दादी के पास में रहती है और परिवार के अन्य सदस्य नोएडा में रहते हैं। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि युवती ने नदी में छलांग क्यों लगाई है। जल्द ही पूरे मामले की जानकारी मिल जाएगी।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story