×

महंगाई के विरोध में बिफरे कांग्रेसी, कानपुर से चीन तक बताया नाकाम

महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन देते हुए कहा कि सरकार हर सप्ताह डीजल और पेट्रोल की कीमतें बढ़ाकर आम आदमी पर महंगाई जबरजस्ती थोप रही है।

Newstrack
Published on: 4 July 2020 11:40 AM GMT
महंगाई के विरोध में बिफरे कांग्रेसी, कानपुर से चीन तक बताया नाकाम
X

इटावा: उत्तर प्रदेश कांग्रेस द्वारा केंद्र सरकार के डीजल पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर ब्लॉक स्तर पर केंद्र सरकार के खिलाफ बढ़ी हुई कीमतों को वापस लेने के लिए खंड विकास अधिकारी बसरेहर को ज्ञापन देते हुए मांग की गई कि सरकार बढ़ी हुई कीमतों को तत्काल वापस ले।

सरकार जनता पर जबरजस्ती थोप रही महंगाई- कांग्रेस

इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मलखान सिंह यादव, ब्लॉक अध्यक्ष मेहरबान सिंह यादव ने खंड विकास अधिकारी को महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन देते हुए कहा कि सरकार हर सप्ताह डीजल और पेट्रोल की कीमतें बढ़ाकर आम आदमी पर महंगाई जबरजस्ती थोप रही है। एक तरफ कोरोना लॉकडाउन से आम जनता बेहद परेशान है। ऊपर से सरकार जनता पर महंगाई की मार जबरजस्ती थोप रही है। जिला अध्यक्ष मलखान सिंह यादव ने कहा की सरकार आम जनता की समस्याओं का तत्काल निदान करे।

ये भी पढ़ें- यहां हुआ ईवीएम व वीवीपैट के रखरखाव का निरीक्षण, ये था कारण

अन्यथा कांग्रेसी जन चुपचाप नहीं बैठेंगे। हम जनता की लड़ाई कांग्रेस बैनर तले लड़ते रहेंगे जब तक जनता को न्याय नहीं मिलेगा। हम कांग्रेसी जन चुपचाप नहीं बैठेंगे। जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव रामकुमार सविता ने कहां कि आज प्रदेश में अराजकता का माहौल है अपराधी सरकार पर हावी हैं। हमारे कानपुर में जो जवान शहीद हुए हैं यह जीता जागता उदाहरण है कि सरकार हर तरफ नाकामयाब है।

प्रधानमंत्री सरकार की नाकामी छुपाने के लिए चीन बॉर्डर पर जाकर जमता को कर रहे गुमराह

जिला महासचिव ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री अपनी सरकार की नाकामी छुपाने के लिए चीन बॉर्डर पर जाकर देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। मोदी मीडिया कानपुर की घटना को नजरअंदाज कर प्रधानमंत्री के चीन सीमा जाने की वाहवाही में लगी है। ब्लॉक अध्यक्ष मेहरबान सिंह यादव ने सरकार विरोधी नारे लगाते हुए जिलाध्यक्ष के साथ खंड विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

ये भी पढ़ें- यूपी सरकार के सख्त निर्देशः रेलवे और बस स्टेशनों पर ही निपटा लें ये काम

जिसमें प्रमुख रुप से सुरेश यादव राजेश कुमार बृजेश कुमार पाल अजय पाल पदम दुबे सुरेश सिंह सुशांत सनी यादव अखिलेश यादव गंगाराम रूप सिंह शायद कांग्रेश के तमाम कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए खंड विकास कार्यालय पहुंचे।

रिपोर्ट-उवैश चौधरी

Newstrack

Newstrack

Next Story