×

यहां हुआ ईवीएम व वीवीपैट के रखरखाव का निरीक्षण, ये था कारण

जिलाधिकारी ने कहा कि किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं होनी चाहिए। वहीं उन्होंने परिसर के बाहर मैदान में मिट्टी डलाकर सही कराने के निर्देश दिये।

Newstrack
Published on: 4 July 2020 9:34 AM GMT
यहां हुआ ईवीएम व वीवीपैट के रखरखाव का निरीक्षण, ये था कारण
X

कानपुर देहात: नदियों में मत्स्य आखेट नीलामी दिनांक 31 जुलाई 2020 को अपराह्न 2:00 बजे उप जिलाधिकारी तहसील भोगनीपुर कानपुर देहात की अध्यक्षता में तहसील भोगनीपुर के सभाकक्ष में आयोजित यमुना नदी की नीलामी की जाएगी। इसी प्रकार 29 जुलाई 2020 को अपराह्न 2:00 बजे उप जिलाधिकारी तहसील डेरापुर कानपुर देहात की अध्यक्षता में तहसील डेरापुर के सभाकक्ष में आयोजित सेंगुर नदी की नीलामी की जायेगी।

उपरोक्त जानकारी मुख्य कार्यकारी अधिकारी मत्स्य पालक अभिकरण अधिकारी डॉ रणजीत सिंह ने दी। वहीं जिलाधिकारी ने वेयर हाउस कार्यालय का निरीक्षण किया और वृक्षारोपण कराने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने किया वीवी पैट गोदाम कार्यालय का निरीक्षण

जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने कलक्ट्रेट परिसर के निकट वीवी पैट गोदाम कार्यालय के चल रहे निर्माण कार्य एवं ईवीएम वेयर हाउस में रखे वीवीपैट व ईवीएम मशीनों और कलेक्ट्रेट परिसर में पौधे हेतु जगह का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने ईवीएम व वीवी पैट का सही प्रकार से रख रखाव व साफ सफाई कराये जाने के निर्देश दिये।

ये भी पढ़ें- बलिया में कोहरामः 464 शिक्षक व अनुदेशक रडार पर, अब होगी बड़ी कार्रवाई

इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि ईवीएम व वीवी पैट के लिए सुरक्षा का भी ध्यान रखा जाए। वहीं जिलाधिकारी ने कहा कि किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं होनी चाहिए। वहीं उन्होंने परिसर के बाहर मैदान में मिट्टी डलाकर सही कराने के निर्देश दिये।

जिलाधिकारी ने वृक्षारोपण के दिए निर्देश

जिलाधिकारी ने कहा कि मिट्टी डालकर समतल कर लिया जाए तथा वृक्षारोपण लगाने का भी कार्य किया जाए। वहीं उन्होंने कलेक्ट्रेट परिसर के आस-पास भी पौधे लगाने हेतु जगह का निरीक्षण किया तथा जगह का चिन्हांकन कर अधिक से अधिक पौधे लगाए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पूरी व्यवस्था पहले से ही कर लें।

ये भी पढ़ें- खूंखार बना पति: आखिर कौन सी बात लगी बुरी, जो पत्नी को दे दी दर्दनाक मौत

इस मौके पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन पंकज वर्मा, डीएफओ डॉ एलके गिरी, अपर वनाधिकारी, जिला भूमि संरक्षण अधिकारी अशोक कुमार, उद्यान अधिकारी, निर्वाचन से रामसेवक वर्मा आदि अधिकारीगण उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- मनोज सिंह

Newstrack

Newstrack

Next Story