×

Etawah News: गैंगस्टर पाशु की करोड़ों की संपत्ति पर चला बुलडोजर, भारी पुलिस बल रहा मौजूद

Etawah News: गैंगस्टर पाशु की संपत्ति पर आज एक बड़ी कार्रवाई देखने को मिले जहां पर प्रशासन के द्वारा करोड़ो रुपए की संपत्ति से बनी खड़ी मार्केट पर बुलडोजर चला दिया गया ।

Ashraf Ansari
Published on: 30 March 2023 11:28 AM GMT
Etawah News: गैंगस्टर पाशु की करोड़ों की संपत्ति पर चला बुलडोजर, भारी पुलिस बल रहा मौजूद
X
गैंगस्टर पाशु की करोड़ों की संपत्ति पर चला बुलडोजर (photo: social media )

Etawah News: उत्तर प्रदेश में गैंगस्टर के खिलाफ एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई होती हुई दिखाई दे रही है। इटावा में भी एक नजारा देखने को मिला। यहां पर गैंगस्टर पाशु की करोड़ो की सम्पत्ति पर गुरुवार को प्रशासन का बुलडोजर चल गया। भारी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर मौजूद दिखाई दिया।

बिना नक्शा पास कराए गया था बिल्डिंग का निर्माण

इटावा जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले गैंगस्टर पाशु की संपत्ति पर आज एक बड़ी कार्रवाई देखने को मिले जहां पर प्रशासन के द्वारा करोड़ो रुपए की संपत्ति से बनी खड़ी मार्केट पर बुलडोजर चला दिया गया और करोड़ो रुपए की मार्केट को ध्वस्त कर दिया गया। इस दरमियान भारी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर देखने को मिला।

गैंगस्टर पाशु पर हुई कार्रवाई को लेकर एडीएम ने दिया बयान

गैंगस्टर पाशु के ऊपर हुई बड़ी कार्रवाई को लेकर एडीएम जयप्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि गैंगस्टर पाशु की 6 से 7 करोड़ रुपए की संपत्ति से बनी एक मार्केट पर बुलडोजर चलाया गया है। दरअसल जो मार्केट को बनाकर तैयार किया गया था वह बिना नक्शा पास किए हुए थी। जिसको लेकर बिना नक्शा पास की बिल्डिंग के पास आज बुलडोजर को लेकर हमारी टीम पहुंची और पाशु की करोड़ों रुपए की संपत्ति से बने मार्केट को ध्वस्त कर दिया गया। यह मार्केट को बिना नक्शा पास कराए हुए बनाया गया था जबकि आदेश यह है कि कोई भी मार्केट या मकान बनाया जाता है तो उसको नक्शा पास कराए जाता लेकिन गैंगस्टर पाशु ने नक्शा पास नहीं कराया था और इसी को लेकर उसकी करोड़ो रुपए की संपत्ति से बनी मार्केट को ध्वस्त कर दिया गया। और बताया गया कि बिना नक्शा पास कराये कोई भी अपनी बिल्डिंग का निर्माण ना कराएं।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story