×

इटावा: स्थानीय भाषा में युवक का रैप सॉन्ग वायरल, अखिलेश ने बुलाया लखनऊ

इटावा जनपद के रहने वाले शिवम वर्मा ने इटावा की क्षेत्रीय भाषा में हमाओ इटावा रैप सांग का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल। लाखों लोगों ने क्षेत्रीय भाषा का रैप सुनकर युवक शिवम की जमकर की तारीफ।

Monika
Published on: 22 Feb 2021 1:38 PM GMT
इटावा: स्थानीय भाषा में युवक का रैप सॉन्ग वायरल, अखिलेश ने बुलाया लखनऊ
X
स्थानीय भाषा में युवक ने बनाया रैप सॉन्ग, अखिलेश यादव ने बुलाया लखनऊ

इटावा: इटावा जनपद के रहने वाले शिवम वर्मा ने इटावा की क्षेत्रीय भाषा में हमाओ इटावा रैप सांग का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल। लाखों लोगों ने क्षेत्रीय भाषा का रैप सुनकर युवक शिवम की जमकर की तारीफ। सांग इतना वायरल हुआ कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने युवक से सम्पर्क करने के प्रयास शुरू कर दिए। काफी समय के बाद युवक की जानकारी मिलने पर अखिलेश यादव ने युवक को लखनऊ आने का न्योता भेजा।

अखिलेश यादव से मुलाकात करने पहुंचे लखनऊ

युवक शिवम और उसके साथी प्रशांत दोनों ही लोग अखिलेश यादव से उनके पार्टी कार्यालय पर मुलाकात करने 21 फरवरी को पहुंचे। अखिलेश यादव ने सैकड़ो कार्यकर्ताओं विधायक, सांसदों को रैप सांग को स्क्रीन पर चलवाकर सुनवाया जिस पर सभी ने शिवम और उनके साथियों की तारीफ की। अखिलेश यादव ने शिवम को अपनी एक बुक भेंट करते हुए उनकी सरहाना की और उसके पार्टी के लिए सांग तैयार करने का ऑफर दिया।

अखिलेश यादव

इस कारण बनाया लोकल भाषा में ही रैप

शिवम वर्मा इटावा शहर के करमगंज का रहने वाला है। आर्थिक तंगी से इंटरमीडिएट की पढ़ाई राजकीय इंटर कालेज इटावा से करके हरियाणा फरीदाबाद में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करने के लिए 2013 में चला गया था। आगे की पढ़ाई कम्पनी के मालिक द्वारा एमबीए की शिक्षा पूरी करवाई गई। शिवम ने बताया उसके पिता कवि थे। जिनसे प्रेरणा लेकर उसने गीत लिखना शुरू किए थे। फिरोजाबाद जनपद के एक प्रोडक्शन हाउस ने नैना सांग में इटावा की लोकल भाषा के शब्द होने के कारण युवक को काफी जलील किया था। जिसके बाद से शिवम ने यह मन मनाया कि अब अपनी लोकल भाषा में ही रैप तैयार करेंगे। शिवम ने जनवरी 2021 में अपने जन्मदिन से पहले इस रैप को तैयार किया और सांग को सोशल मीडिया पर अपलोड किया था।

रैप सॉन्ग

ये भी पढ़ें : औरैया में भ्रष्टाचार का बोलबाला, सैकड़ों ग्रामीणों ने जिला मुख्यालय पर बोला धावा

वितरित किए गए लैपटॉप से ही वो एडिटिंग करता था

शिवम के मुताबिक समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा सपा सरकार में वितरित किए गए लैपटॉप से ही वो एडिटिंग का काम करता आरहा है। जिसके लिए उसने अखिलेश यादव का धन्यवाद देते हुए कहा है कि सपा अध्यक्ष द्वारा दिए गए ऑफर को स्वीकार करते हुए उनकी पार्टी के लिए सांग तैयार करने का मन बनाया हैं। शिवम ने नव भारत टाइम्स एक्सक्लुसिव बात करते हुए बताया है कि समाजवादी पार्टी के लिए समाजवाद के नाम से एलबम तैयार करने का फैसला किया है, जिसके लिए हमारी टीम हरियाणा में इस पर काम करेंगी।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

ये भी पढ़ें : इटावा: DM ने कहा- तंबाकू नियंत्रण के लिए सबका सहयोग जरूरी

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story