Etawah News : गाली देने पर शिवम की गोली मारकर की गई थी हत्या, पुलिस ने हत्या का किया खुलासा, तीन गिरफ्तार

Etawah News : पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने पहुंची तो आरोपियों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी जिसके बाद जवाबी फायरिंग के बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Ashraf Ansari
Published on: 21 July 2023 2:07 PM GMT
Etawah News : गाली देने पर शिवम की गोली मारकर की गई थी हत्या, पुलिस ने हत्या का किया खुलासा, तीन गिरफ्तार
X

Etawah News : इटावा। इटावा में 17 जुलाई को शिवम नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर एसएसपी के द्वारा टीम गठित कर दिया गया था। वहीं टीम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए हत्या में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र अंतर्गत नई मंडी के पास 17 जुलाई को शिवम नाम के युवक की 3 लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले को लेकर एसएसपी ने टीम को आदेश दिए थे कि हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। वहीं हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस और एसओजी टीम लगातार हत्यारों की तलाश कर रही थी। तभी पुलिस को जानकारी हुई कि हत्यारोपी दतावली नहर के पास में मौजूद हैं। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने पहुंची तो आरोपियों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग के बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिन्होंने शिवम की हत्या की थी। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि शिवम की उससे गाली-गलौच हो गई थी और शिवम मारपीट करने पर उतारू था जिसके बाद हमने अपने दो साथियों के साथ मिलकर शिवम को मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान हत्या आरोपियों से बरामद किये हथियार-

पुलिस के द्वारा मुठभेड़ के दौरान हत्या आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने के बाद पुलिस ने उनके पास से दो तमंचा, दो जिंदा, कारतूस दो खोखा कारतूस, एक अवैध चाकू को बरामद किया है। वहीं पकड़े गए आरोपियों को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और घटना के मामले में जानकारी दी कि हमारी पुलिस ने 17 जुलाई को शिवम नाम के युवक की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनके खिलाफ हत्या से लेकर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और उनको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया जा रहा।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story