×

Etawah News: इटावा पुलिस ने पकड़ा 6 करोड़ का कोका डोडा नशीला पदार्थ, एसएसपी ने पुलिस टीम को दिया इनाम

Etawah News: मुखबिर की सूचना पर आगरा लखनऊ हाईवे पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने कोका डोडा कि 170 बोरियों को बरामद किया है जिसमें कुल वजन 16 कुंटल पाया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 22 March 2023 10:10 PM GMT (Updated on: 22 March 2023 10:26 PM GMT)
Etawah News: इटावा पुलिस ने पकड़ा 6 करोड़ का कोका डोडा नशीला पदार्थ, एसएसपी ने पुलिस टीम को दिया इनाम
X
File Photo of Etawah Police (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा में जसवंतनगर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर वाहन चेकिंग चलाते हुए आगरा लखनऊ हाईवे पर एक ट्रक को पकड़ा जिसमें 16 कुंटल के करीब नशीला पदार्थ मौजूद था। जिसकी मार्केट में कीमत 6 करोड़ बताई जा रही है। वहीं पुलिस की गिरफ्त से आरोपी फरार हो गया जिसकी पुलिस लगातार तलाश कर रही है। इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में नशीले पदार्थों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है और इस अभियान में जसवंतनगर पुलिस को बड़ी सफलता भी हाथ लगी है। जसवंत नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आगरा लखनऊ हाईवे पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया और इस अभियान के तहत पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है।

पुलिस ने कोका डोडा कि 170 बोरियों को बरामद किया है जिसमें कुल वजन 16 कुंटल पाया गया। जिसमें बरामद हुए नशीले पदार्थ की मार्केट में कीमत लगभग 6 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इस पूरे मामले को लेकर एसएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बताया कि जसवंत नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नशीले पदार्थ का धंधा करने वाला आरोपी आरजे-19 जीएच 1102 से नशीला पदार्थ की सप्लाई कर रहा है जिसके बाद हमारी पुलिस ने हाईवे पर चेकिंग अभियान चलाते हुए ट्रक का पीछा किया और घेराबंदी करते हुए ट्रक को पकड़ लिया। वहीं आरोपी ने पुलिस को पास आता देख मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश हमारे पुलिस लगातार कर रही।

नशीला पदार्थ पकड़ने वाली टीम को 25000 के इनाम

जसवंत नगर पुलिस के द्वारा 6 करोड़ का नशीला पदार्थ पकड़ने के बाद एसएसपी ने जसवंतनगर पुलिस का मनोबल बढ़ाने के लिए जसवंत नगर पुलिस को 25000 रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। एसएसपी ने कहा कि हमारी पुलिस लगातार जान पर खेलकर आरोपियों को पकड़ने का काम कर रही है और जसवंतनगर पुलिस के द्वारा छह करोड़ रुपए का नशीला पदार्थ पकड़ा गया है जिसको लेकर पुलिस टीम को 25000 का पुरस्कार दिया जा रहा।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story