×

Etawah News: पुलिस की बदमाशों के गिरोह के साथ हुई मुठभेड़, 1 को लगी गोली 13 गिरफ्तार

Etawah News: पुलिस टीम ने बदमाशों के साथ मुठभेड़ की और इस मुठभेड़ में 13 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसमें से एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिससे आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 2 April 2023 11:03 AM GMT
Etawah News: पुलिस की बदमाशों के गिरोह के साथ हुई मुठभेड़, 1 को लगी गोली 13 गिरफ्तार
X
पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस टीम ने बदमाशों के साथ मुठभेड़ की और इस मुठभेड़ में 13 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसमें से एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिससे आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों के देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा। इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में लगातार अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। वहीं, जनपद में पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर एक ऐसे बदमाशों के गिरोह को गिरफ्तार किया है, जिस पर लाखों रुपए की लूट करने का आरोप है।

लूट में शामिल थे आरोपी

बताया जा रहा है कि 5 मार्च 2023 को भरथना इलाके में नमामि गंगे प्रोजेक्ट के गोदाम पर बदमाशों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर लाखों रुपए का सामान को लूट लिया था। जिसको लेकर पुलिस टीम गठित कर दी गई थी। इसी को लेकर पुलिस बदमाशों को पकड़ने में जुटी हुई थी। वही फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस, भरथना पुलिस और एसओजी टीम ने चेकिंग अभियान चलाया और बदमाशों को धर पकड़ा। जिनमें से एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मुठभेड़ के बारे में एसपी ग्रामीणों ने दी जानकारी

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए पूरे मामले के बारे में जानकारी दी। बताया कि पुलिस टीम के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तभी पुलिस टीम ने बोलेरो कार को रुकने का इशारा किया तो बोलेरो कार में सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के गोली लग गई और बाकी के बदमाशों को घेराबंदी करते हुए पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम ने कुल मिलाकर 13 बदमाशों को गिरफ्तार किया। इनके पास से दो ट्रक भी बरामद हुए जिसमें लूट का सामान बरामद किया गया। वहीं पकड़े गए बदमाशों का अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story