Etawah News: पुलिस ने 128 किलो अवैध गांजे के साथ बरामद किया 50 लाख का माल, 4 अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार

Etawah News: मंगलवार को फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में पुलिस ने 128 किलो अवैध गांजे के साथ 4 तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके पास से पुलिस ने एक कैंटर भी बरामद किया।

Ashraf Ansari
Published on: 4 April 2023 10:20 PM GMT
Etawah News: पुलिस ने 128 किलो अवैध गांजे के साथ बरामद किया 50 लाख का माल, 4 अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार
X
Etawah Police arrested 4 smuggler

Etawah News: यूपी के इटावा में लगातार एसएसपी के आदेश के बाद अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में मंगलवार को फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में पुलिस ने 128 किलो अवैध गांजे के साथ 4 तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके पास से पुलिस ने एक कैंटर भी बरामद किया।

अवैध गांजे को लेकर एसएसपी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

इटावा में फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस, एसओजी टीम और सर्विलांस टीम की मदद से 128 किलोग्राम अवैध गांजे को बरामद किया गया जिसको लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और पूरी जानकारी दी उन्होंने बताया कि जनपद में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम हेतु अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम मे दिनांक 03 व 04 अप्रैल 2023 की रात्रि को एसओजी/सर्विलांस एवं थाना फ्रेंण्डस कालोनी पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा थाना फ्रेण्डस कालोनी क्षेत्रांतर्गत पक्काबाग ओवरब्रिज के नीचे संदिग्ध व्यक्ति/ वाहनों की चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि कटहल से भरी एक आइसर कैंटर जिसमें कटहल के नीचे गांजा लदा हुआ था, कानपुर की ओर से आ रही है। सूचना के आधार पर तत्काल कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम द्वारा हाइवे पर पक्काबाग ओबरब्रिज के पास सघनता से चैकिंग की जाने लगी तभी कानपुर की तरफ से एक उक्त गाडी आती हुई दिखाई दी, जिसे घेराबंदी कर रोक लिया गया एवं कैंटर में बैठे 04 व्यक्तियों को पकड़ लिया गया तथा गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें से कटहल के नीचे 04 बोरियों में कुल 60 पैकेट गांजा बरामद किया गया ।

पकड़े गए तस्करों ने कबूला अपना जुर्म

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद तशकरों ने जानकारी दी और बताया कि यह गांजा हम लोग उड़ीसा से लेकर राजस्थान के अलवर में जा रहे थे वहां पर हम लोग तमाम इलाकों में पहुंच गए अच्छे दामों पर गांजे की सप्लाई किया करते हैं। पहले भी हम लोगों ने एक बार गांजे की तस्करी की थी और राजस्थान के अलवर में ले जाकर अच्छे दामों में गांधी को भेजा था। और इस बार भी हम लोग राजस्थान में गांजे को ले जाकर अच्छे दामों में बेचते।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story