×

रिटायर्ड फौजी ने महिला के साथ किया रेप, झांसा देकर बुलाया था इटावा

पति की शराब छुड़ाना महिला पर पड़ा भारी हुई बलात्कार की शिकार, मंदिर में परिक्रमा का झांसा देकर दिल्ली से बुलाया था इटावा, पुलिस को देख कार से उतरकर बताई आप बीती आरोपी रिटायर्ड फौजी को पुलिस ने लिया हिरासत में।

Monika
Published on: 29 Jan 2021 6:22 PM GMT
रिटायर्ड फौजी ने महिला के साथ किया रेप, झांसा देकर बुलाया था इटावा
X
महिला के साथ बलात्कार, रिटायर्ड फौजी ने झांसा देकर बुलाया इटावा

इटावा: पति की शराब छुड़ाने के लिए दिल्ली भजपुरा निवासी महिला को रिटायर्ड फौजी ने झांसा देकर इटावा बुलाकर स्कॉर्पियो कार में बनाया अपनी हवस का शिकार। महिला के मुताबिक अक्टूबर 2020 को महिला का रोंग नंबर पर आरोपी से हुआ था संपर्क जिसके बाद आरोपी और पीड़ित महिला एक दूसरे के सम्पर्क में आये थे। महिला ने अपने परिवार के गृह क्लेस की समस्या आरोपी को बताई थी जिसके बाद आरोपी ने इटावा चकरनगर क्षेत्र के पांडरी मंदिर पर परिक्रमा से गृह क्लेस दूर होने का प्रलोभन देकर महिला को इटावा बुलाया था।

ये भी पढ़ें: राजनाथ के गोद लिए गांव का खूब हो रहा विकास, योग-कंप्यूटर भवन का हुआ लोकार्पण

महिला के साथ जबरन किया दुष्कर्म

गुरुवार की शाम महिला दिल्ली से इटावा के बढ़पुरा थाना क्षेत्र के उदी पहुंची जहाँ पर आरोपी ने अपनी स्कार्पियो कार में महिला को बैठाया था। उदी से कुछ ही दूर सूनसान इलाके में आरोपी ने कार रोककर महिला के साथ जबरन दुष्कर्म किया। थाना चकरनगर क्षेत्र के चौराहा के पास आरोपी कार से उतरकर दुकान से जैसे ही समान खरीदने के लिए उतरा महिला ने चौराहा पर मौजूद पुलिस पिकेट के पास पहुंचकर आपबीती सुनाई। पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी कार को हिरासत में लेकर घटना स्थल थाना क्षेत्र बढ़पुरा पुलिस को सूचना देकर सुपुर्द कर दिया।

इस मामले पर एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने बताया थाना बढ़पुरा पुलिस द्वारा महिला की तहरीर पर महिला का मेडिकल परीक्षण करवाया गया है और आरोपी रिटायर्ड फौजी को जेल भेज दिया गया है। उक्त मामले में अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

उवैश चौधरी

ये भी पढ़ें: धमाके से UP अलर्ट: सभी जिलों में फोर्स तैनात, चारों तरफ बढ़ाई गई सुरक्षा

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story