×

राजनाथ के गोद लिए गांव का खूब हो रहा विकास, योग-कंप्यूटर भवन का हुआ लोकार्पण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदर्श ग्राम योजना के अंतर्गत लखनऊ के सांसद रक्षामंत्री द्वारा गोद लिए गए गांव बेंती में आज ध्यान एवं कंप्यूटर प्रशिक्षण में केंद्र का लोकार्पण सरोजनीनगर क्षेत्र की विधायक एवं उत्तर प्रदेश सरकार मे मंत्री स्वाती सिंह ने किया।

Ashiki
Published on: 29 Jan 2021 3:24 PM GMT
राजनाथ के गोद लिए गांव का खूब हो रहा विकास, योग-कंप्यूटर भवन का हुआ लोकार्पण
X
राजनाथ के गोद लिए गांव का खूब हो रहा विकास, योग-कंप्यूटर भवन का हुआ लोकार्पण

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदर्श ग्राम योजना के अंतर्गत लखनऊ के सांसद रक्षामंत्री द्वारा गोद लिए गए गांव बेंती में आज ध्यान एवं कंप्यूटर प्रशिक्षण में केंद्र का लोकार्पण सरोजनीनगर क्षेत्र की विधायक एवं उत्तर प्रदेश सरकार मे मंत्री स्वाती सिंह ने किया। लोकार्पण कार्यक्रम कि संबोधित करते हुए स्वाती सिंह ने कहा कि यह सरोजनीनगर विधानसभा वासियों और मुख्य रूप से बेंती गांव के लिए सौभाग्य की बात है कि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जी ने इस गांव को गोद लिया और इसका सर्वांगीण विकास हो रहा है।

ये भी पढ़ें: गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे अजय लल्लू, टिकैत के साथ धरने में हुए शामिल

महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने कही ये बात

इसके पूर्व महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह द्वारा इस बेंती गांव में बैंक की स्थापना, सड़कों का डामरीकरण, नाली खड़नजा, विद्युतीकरण, ट्यूबबेल की स्थापना आदि विकास कार्य कराए जा चुके हैं और इसी श्रंखला में आज इस ध्यान एवं कंप्यूटर प्रशिक्षण केंद्र भवन का लोकार्पण कार्यक्रम हो रहा है।

ये भी पढ़ें: अयोध्या: डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में सूर्य नमस्कार का आयोजन

इसके पूर्व कार्यक्रम को जिला अध्यक्ष कृष्ण लोधी ने भी संबोधित किया एवं संचालन महामंत्री त्रिलोक सिंह अधिकारी ने किया। इस अवसर पर महर्षि संस्थान के वाइस चांसलर भानु प्रताप सिंह, पूर्व माध्यमिक विद्यालय बेंती की प्रधानाचार्या जागृति त्रिपाठी, प्रधान विकास साहू, वंदना सक्सेना, राजेश सिंह चैहान, राजेश दुबे, महानगर महामंत्री पुष्कर शुक्ला,मंत्री आमोद कुमार सिंह, मंडल अध्यक्ष मुकेश कुमार, अमित तिवारी राजकुमार सिंह सहित स्थानीय नागरिक एवं गणमान्य उपस्थित रहे।

श्रीधर अग्निहोत्री

Ashiki

Ashiki

Next Story