×

योगी-मोदी से कांपा खतरनाक अपराधी अनीस, अब लगा रहा गुहार

सूबे के योगी सरकार द्वारा गैंगस्टर माफ़ियाओं के विरुद्ध एनकाउंटर व अवैध सम्पत्तियों पर योगी का बुलडोजर चढ़ने की दहशत माफ़ियाओं में इस कदर खौफ भर गया है कि अब अपराधी अपने जान माल की दुहाई योगी सरकार से लगा रहा है।

Newstrack
Published on: 25 Nov 2020 11:38 AM GMT
योगी-मोदी से कांपा खतरनाक अपराधी अनीस, अब लगा रहा गुहार
X
योगी-मोदी से कांपा खतरनाक अपराधी अनीस, अब लगा रहा गुहार (Photo by social media)

इटावा: इटावा के टॉप 10 में शामिल इनामी गैंगस्टर हिस्ट्री शीटर अपराधी अनीस उर्फ "पाशू" ने इटावा पुलिस की कार्यवाही से घबराकर सोशल मीडिया पर गिड़गिड़ाते हुए मोदी योगी से जान बख्शने की मांगी भीख मांगते हुए अपना वीडियो वायरल किया, योगी की पुलिस के खौफ से शातिर गैंगस्टर अनीस उर्फ पासू जान की मांग रहा भीख। 45 से अधिक मुकदमें 25 हाजरी इनामी बदमाश योगी-मोदी से जान बचाने की लगा रहा गुहार।

ये भी पढ़ें:जौनपुर में प्रियंका गांधी को लेकर उठी ये माँग, तो क्या सोनिया से खुश नहीं कार्यकर्ता

अब अपराधी अपने जान माल की दुहाई योगी सरकार से लगा रहा

सूबे के योगी सरकार द्वारा गैंगस्टर माफ़ियाओं के विरुद्ध एनकाउंटर व अवैध सम्पत्तियों पर योगी का बुलडोजर चढ़ने की दहशत माफ़ियाओं में इस कदर खौफ भर गया है कि अब अपराधी अपने जान माल की दुहाई योगी सरकार से लगा रहा है। इस मामले में इटावा एस पी सिटी ने कहां इस तरह वीडियो वायरल करने से पुलिस की कार्यवाही नही रुकेगी। गैंगस्टर के तीन साथी पुलिस ने भेजे जेल सरगना फरार, पुलिस अवैध तरह से अर्जित की हुई संपत्ति को कुर्क करने की तैयारी में जुटी।

Etawah-matter Etawah-matter (Photo by social media)

अपनी बेबसी और लाचारी की दुहाई दे रहा इस शख्स का नाम है मोहम्मद अनीस उर्फ पाशू। खुद को चीख चीख के बेकसूर बता रहे इस शख्स के गुनाहों की फहरिस्त देखेंगे तो आपक चौंक उठेंगे। लेकिन अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की खुली वॉर्निंग के बाद अपराधियों के जहन में दहशत भर गई है। अपराधियों के खिलाफ नकेल कसने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की खुली छूट के बाद यूपी में पुलिस एक्शन में है। हर एक गैंगस्टर, डॉन और अपराधी को सलाखों के पीछे पहुंचाया जा रहा है।

इटावा पुलिस भी एक्शन मोड में है और अब यहां पुलिस के निशाने पर है अनीस उर्फ पाशू कभी समाजवादी पार्टी के सभासद रहे पाशू के कई धंधे हैं, लेकिन उससे पहले आप इसकी डिस्ट्री शीट देखिए इनके गुनाहों की फहरिस्त एक पन्ने में नहीं समेटी जा सकती है। अनीस उर्फ पाशू के ऊपर हत्या, अटेम्प्ट टू मर्डर, गुंडा एक्ट, गैंगस्टर एक्ट, आर्मस एक्ट, अवैध कब्जा वसूली समेत कुल 45 केस दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें:आग से दहली दिल्ली: मच गई हर तरफ चीख-पुकार, दमकल की कई गाड़ियाँ मौजूद

Etawah-matter Etawah-matter (Photo by social media)

पिता की तरह की बेटे पर भी कई केस दर्ज हैं

लेकिन अब पुलिस अनीस उर्फ पाशु के पूरे गैंग की कमर तोड़ने में जुट गई है। अब पुलिस जमानत पर बाहर अनीस की बदस्तूर तलाश कर रही है। एसएसपी ने खास टीमें बनाकर इस पूरे गैंग के पीछे लगा दिया है। आकाश तोमर ने मानो कसम खा ली है कि पाशू के सभी गुर्गों को सलाखों के पीछे पहुंचाना है, जनाब की हिस्ट्रीशीट भी लंबी है। 307 के मामले में इसे 7 साल की सजा सुनाई गई लेकिन फिलहाल ये जमानत पर बाहर था, लेकिन पुलिस इस गैंग के बाकी अपराधियों की तलाश में जुटी हैं। पुलिस की वांटेड लिस्ट में पाशू के साथ-साथ उसका बेटा मुन्ना भी शामिल है। जिसे इलाके में मुन्ना डॉन के नाम से जाना जाता है। पिता की तरह की बेटे पर भी कई केस दर्ज हैं।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story