×

महिला टीचर्स का डांस: पुरुष शिक्षकों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, मचा बवाल, वीडियो वायरल

प्रदेश सरकार भले ही महिला सशक्तिकरण के कार्यक्रम चला कर महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों पर अंकुश लगाने का काम कर रही हो लेकिन महिलाओं के प्रति अपराध कम होने का नाम नही ले रहे और हैरानी और बढ़ जाती है जब सरकारी नौकरी में तैनात शिक्षक वर्ग ही अपने ही विभाग में तैनात महिला शिक्षकों पर अभद्र टिप्पणी करते है।

Monika
Published on: 16 Dec 2020 3:48 PM GMT
महिला टीचर्स का डांस: पुरुष शिक्षकों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, मचा बवाल, वीडियो वायरल
X
महिला शिक्षकों का डांस विडियो वायरल, पुरुष शिक्षकों ने की अभद्र टिप्पणी, दर्ज हुआ केस

इटावा: प्रदेश सरकार भले ही महिला सशक्तिकरण के कार्यक्रम चला कर महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों पर अंकुश लगाने का काम कर रही हो लेकिन महिलाओं के प्रति अपराध कम होने का नाम नही ले रहे और हैरानी और बढ़ जाती है जब सरकारी नौकरी में तैनात शिक्षक वर्ग ही अपने ही विभाग में तैनात महिला शिक्षकों पर अभद्र टिप्पणी करते है।

महिला शिक्षकों के डांस वीडियो पर अभद्र टिप्पणी

जबकि इटावा जनपद में महिला जिलाधिकरी और शिक्षा विभाग में महिला बेसिक शिक्षा अधिकारी पद पर महिला तैनात है उसके बाद भी महिला शिक्षकों पर सोशल मीडिया पर कुछ पुरुष शिक्षकों द्वारा सेलिब्रेशन डांस पर फब्तियां कसी जाती है। इटावा स्पोर्ट्स स्टेडियम में महिलाओं की क्रिकेट प्रतियोगिता में जिसमें शिक्षा विभाग की महिला शिक्षकों ने जीत के बाद खुशी में सेलिब्रेट करते हुए डांस किया था और उस डांस वीडियो को शिक्षक समूह के व्हाट्सएप ग्रुप पर पोस्ट कर दिया जिसके बाद कुछ पुरुष शिक्षकों ने ग्रुप पर अभद्र टिप्पणी करना शुरू कर दिया।

ये भी देखें: सभी स्वास्थ्य कर्मियों की छुट्टियां रद्द, कोरोना वैक्सीन पर एक्टिव हुआ विभाग

शिक्षिकाओं पर कार्यवाही की बात

यहां तक डांस के वीडियो पर पुरुष शिक्षकों ने मामला सीएम योगी तक ले जाकर शिक्षिकाओं पर कार्यवाही की बात कही जिसके बाद नाराज़ होकर महिला शिक्षक अपने विभाग के आलाधिकारी बीएसए कल्पना सिंह से मिली लेकिन कार्यवाही का आश्वासन देकर उन्हें चलता कर दिया गया। जिसके बाद महिला शिक्षकों ने, जिले की महिला जिलाधिकारी श्रुति सिंह का रुख किया लेकिन महिला डीएम भी अभी तक इस मामले में कोई कार्यवाही नही कर पाई जिसके बाद महिला शिक्षकों ने सिविल लाइन थाने में महिला हेल्प डेस्क का उद्घघाटन होने के चंद मिनटों के बाद महिला अपनी शिकायत दर्ज कराई।

उवैश चौधरी

ये भी पढ़ें : विजय दिवस: जब पाकिस्तान धूल चाटने पर हुआ मजबूर, करना पड़ा आत्मसमर्पण

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story