×

इटावा: वैक्सीनेशन का दूसरा दौर शुरू, SDM ने लगाई वैक्सीन

एडीएम के आदेश के बाद राजस्व के 550 कर्मचारी आज लगवा रहे है कोविड टीका, एडीएम ने टीके के आदेश को लेकर कहाँ कि मैने अपने राजस्व के कर्मचारियों से अपील की थी

Roshni Khan
Published on: 5 Feb 2021 11:24 AM GMT
इटावा: वैक्सीनेशन का दूसरा दौर शुरू, SDM ने लगाई वैक्सीन
X
इटावा: वेक्सीनेशन का दूसरा दौरा शुरू, SDM ने लगवाई वैक्सीन, (PC: social media)

इटावा: वेक्सीनेशन के दूसरे दौर में इटावा एडीएम जय प्रकाश सिंह ने ज़िला अस्पताल में लगवाया कोविड19 टीका। एडीएम ने कल ही अपने राजस्व कर्मचारियों से यह अपील की थी कि सभी कर्मी अपनी सुरक्षा के लिए और कोरोना को हराने के लिए वैक्सीन लगवाएं।

ये भी पढ़ें:फूट-फूट कर रोया गांव: हमीरपुर में अध्यापक की अजब-गजब विदाई, देखें वीडियो

एडीएम के आदेश के बाद राजस्व के 550 कर्मचारी आज लगवा रहे है कोविड टीका, एडीएम ने टीके के आदेश को लेकर कहाँ कि मैने अपने राजस्व के कर्मचारियों से अपील की थी कि टीकाकरण को लेकर फैली भ्रांतियों से दूर रहे और सभी लोग टीका लगवाये एक लीडर होने के नाते मेने सबसे पहले टीका लगवाया है।

इटावा में आज दूसरे चरण के टीकाकरण में जिला अस्पताल में राजस्व कर्मचारियों के करीब 550 कर्मचारियों एवं अधिकारियों के टीकाकरण कराया गया जिसको लेकर कल ही कचहरी एवं तहसीलों में एडीएम जयप्रकाश के द्वारा मैसेज भेजकर टीका लगवाने के लिए कहाँ गया था दरअसल पहले चरण में 50 प्रतिशत से भी कम कोरोना फ्रंट लाइन वारियर्स ने टीका लगवाया था टीके को लेकर फैली भ्रांतियों को लेकर दूसरे चरण में अपर जिलाधिकारी के द्वारा सख्त आदेश कर्मचारियों को दिया गया था।

ये भी पढ़ें:इन तीन राज्यों को छोड़कर किसान 6 फरवरी को देश भर में करेंगे चक्का जाम

आज सुबह इटावा के डॉ भीमराव आंबेडकर सयुंक्त जिला चिकित्सालय में पहुंचकर खुद सबसे पहले एडीएम जयप्रकाश ने टीकाकरण करवाया उसके बाद सदर तहसीलदार एन नन्हे राम ने अस्पताल में पहुंचकर ओक्सीन लगवाई जिसके बाद कलेक्ट्रेट के ज्यादातर कर्मचारियों में व लेखपाल, कानूनगो सहित तहसील के स्टाफ ने वैक्सीन लगवाई।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story