×

Etawah News: फर्जी मुकदमे से तंग आकर युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या, पिता ने बताई वजह

Etawah News: पिता ने बताया कि बेटे ने कुछ समय पहले डेरी खोली थी। वहां पर एक शख्स दूध लेने आया लेकिन दूध खत्म हो गया था। बेटे ने उसे मना कर दिया। इसी पर उसने गाली दी तो बेटे ने तमाचा मार दिया जिसके बाद उसने एसटी एसटी के तहत फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया।

Ashraf Ansari
Published on: 4 April 2023 9:13 AM GMT
Etawah News: फर्जी मुकदमे से तंग आकर युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या, पिता ने बताई वजह
X
युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या (photo: social media )

Etawah News: जिले में एक युवक के द्वारा गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया, जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल और फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची। जहां पर युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस घटना से परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

कोर्ट की तारीख से वापस आने के बाद युवक ने मारी गोली

इटावा जिले के सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम लोहा में रहने वाले 20 वर्षीय अंकित यादव ने कमरे के अंदर जाकर गले पर तमंचा रख कर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जैसे ही इस घटना के बारे में परिवार के लोगों को जानकारी हुई वैसे ही परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। आनन-फानन में पुलिस को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की जांच पड़ताल शुरू की।

वहीं पूरी घटना के बारे में पता चला कि युवक एक फर्जी मुकदमे से काफी परेशान चल रहा था और इसी को लेकर वह कोर्ट में तारीख पर गया था और वहां से वापस आते वक्त अपने दरवाजे को बंद किया और उसके बाद तमंचे से खुद को गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई।

मृतक के पिता ने आत्महत्या की बताई वजह

ग्राम लोहा में 20 वर्षीय अंकित के द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आने के बाद मृतक के पिता परशुराम ने जानकारी दी और बताया कि हमारे बेटे ने कुछ समय पहले डेरी खोली थी। वहां पर एक शख्स दूध लेने के लिए आया लेकिन दूध खत्म हो गया और उसके बाद बेटे ने उस शख्स से मना कर दिया कि हमारे डेरी पर दुकान दूध नहीं है। इसी बात से शख्स नाराज हो गया और उसने गाली दी और इसी को लेकर हमारे बेटे ने उस शख्स के तमाचा मार दिया जिसके बाद उसने थाने में पहुंचकर एसटी एसटी के तहत फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया और इसी को लेकर हमारा बेटा कोर्ट के लगातार चक्कर काट रहा था। इस मामले को लेकर हमने क्षेत्राधिकारी से गुहार लगाई कि जांच की जाए, लेकिन कोई भी जांच निष्पक्ष नहीं की गई जिसकी वजह से हमारे बेटे ने फर्जी मुकदमे से परेशान होकर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। हम चाहते हैं कि जिस व्यक्ति ने फर्जी मुकदमा लिखवाया था उसके खिलाफ पुलिस अब कानूनी कार्रवाई करे।

लोहा इलाके में युवक के द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद पूरी घटना को लेकर एसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 20 वर्षीय युवक के द्वारा आत्महत्या किए जाने की जानकारी पुलिस को जैसे ही मिली पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। जांच पड़ताल की जा रही है और आगे कार्रवाई की जाएगी।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story