×

Etawah News: अखिलेश यादव ने अपने ताई के लिए किया शांति हवन, साथ मौजूद रहे चाचा शिवपाल और परिवार

Etawah News: उनके साथ प्रोफेसर रामगोपाल यादव, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव और यादव परिवार साथ मौजूद रहा।

Ashraf Ansari
Published on: 30 May 2023 5:43 PM GMT
Etawah News: अखिलेश यादव ने अपने ताई के लिए किया शांति हवन, साथ मौजूद रहे चाचा शिवपाल और परिवार
X
Akhilesh Yadav along with uncle Shivpal Yadav performed Shanti Havan for his Tai

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी ताई के शांति हवन के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे। उनके साथ प्रोफेसर रामगोपाल यादव, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव और यादव परिवार साथ मौजूद रहा।

अखिलेश के साथ मौजूद रहीं डिंपल यादव

इटावा जिले के सैफई में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की ताई समुद्रा देवी का कुछ दिन पहले निधन हो गया था। निधन के बाद आज शांति हवन किया गया, जिसमें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ शांति हवन में शामिल हुए। उन्होंने अपनी ताई को शांति हवन के दौरान श्रद्धांजलि अर्पित की। अखिलेश के साथ-साथ अखिलेश यादव के चाचा और समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव गोपाल यादव, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव समेत मैनपुरी के पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव, शिवपाल यादव के बेटे अंकुर यादव और पूरा सैफई परिवार शांति हवन में शामिल हुआ और पुण्य आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। शोक के माहौल के बीच लोग समुद्रा देवी को याद करते दिखाई दिए।

84 साल की उम्र में समुद्रा देवी ने ली थी आखिरी सांस

अखिलेश यादव की ताई समुद्रा देवी पूर्व रक्षा मंत्री स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव के बड़े भाई स्वर्गीय रतन सिंह यादव की पत्नी थीं। जिनका सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में लंबे समय से इलाज चल रहा था। उन्होंने 20 मई 2023 को तड़के सुबह 3:00 बजे आखिरी सांस ली थी। उनके देहांत के बाद अखिलेश यादव सहित पूरा यादव कुनबा ने अंतिम संस्कार में शामिल हुआ था और इस दुखद घटना को यादव परिवार के लिए अपूरणीय क्षति बताया था। मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद यादव परिवार में एक और दुख की घड़ी आने से पूरा परिवार शोक में डूबा नजर आया। नम आंखों के बीच लोग समुद्रा देवी के बारे में बातें करते दिखाई दिए।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story